हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

"हरियाणा के कांग्रेसी सिर्फ मिट्टी के शेर, ये सिर्फ जलेबियां खाते हैं", अनिल विज का कटाक्ष

अनिल विज ने राहुल गांधी की पोस्ट पर कटाक्ष करते हुए हरियाणा के कांग्रेसियों को मिट्टी का शेर बताया.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

ANIL VIJ TAUNT ON CONGRESS
अनिल विज का कांग्रेस पर कटाक्ष (Etv Bharat)

अंबाला: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने रविवार को मीडिया से वार्ता के दौरान कांग्रेस पार्टी, खड़गे, केजरीवाल और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने खड़गे को बौखलाया हुआ आदमी तक बता डाला.

दरअसल, हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने खड़गे के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी की पार्टी आतंकी पार्टी है. इस पर विज ने कहा कि वो बौखलाया हुआ आदमी है. जिस प्रकार की उन्हें शिकस्त मिली है, वो अपनी सुध बुध खो बैठे हैं. साइकेट्रिस्ट को उन्हें चेक करवाना चाहिए.

अनिल विज का कांग्रेस पर कटाक्ष (Etv Bharat)

"पॉलिटिकल दोषरोपण उचित" :नहीं वहीं उन्होंने केजरीवाल के बयान पर भी पलटवार किया है. दरअसल, बीती रात एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की बदमाशों ने हत्या कर दी थी, जिस पर अरविंद केजरीवाल ने बयान जारी कर कहा था कि एनसीपी नेता की सरेआम हत्या कर देश का माहौल खराब किया जा रहा है. इस पर अनिल विज ने कहा कि हत्या की जांच जारी है. लेकिन इस पर पॉलिटिकल दोषरोपण उचित नहीं है.

"ये शेर सिर्फ जलेबियां खाते हैं" : वहीं उन्होंने राहुल गांधी की सोशल मीडिया पोस्ट पर भी कटाक्ष किया. दरअसल, राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर हरियाणा में हुई हार का विश्लेषण करने की बात कही, साथ में उन्होंने हरियाणा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर कहा. इस पर विज ने हरियाणा के कांग्रेसियों को मिट्टी का शेर बताया और व्यंग्य करते हुए कहा कि ये शेर सिर्फ जलेबियां खाते हैं और कुछ नहीं खाते.

इसे भी पढ़ें :"राहुल गांधी का इंट्रेस्ट तो जलेबी में था, अब कांग्रेस को चुनाव चिह्न जलेबी कर देना चाहिए", अनिल विज का कटाक्ष

इसे भी पढ़ें :"कांग्रेस जब भी हारती है, EVM पर रोना शुरू कर देती है", अनिल विज का कटाक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details