झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 21, 2024, 1:14 PM IST

ETV Bharat / state

अंदर वृद्ध दंपती, बंद था घर का मुख्य द्वार, बाहर आ रही थी बदबू, पहुंची पुलिस तो फटी रह गई आंखें - Couple Dies In Giridih

Death of elderly couple in Giridih.गिरिडीह के एक घर में पति-पत्नी की लाश मिली है. घर से बदबू उठने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

Couple Dies In Giridih
पुलिस लाइन गिरिडीह (फोटो-ईटीवी भारत)

गिरिडीहःजिले के तिसरी गम्हरियाटांड़ में एक वृद्ध दंपती की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गई है. मृतकों की पहचान श्यामदेव प्रसाद (72) और उनकी पत्नी उषा देवी (70) के रूप में की गई है. दोनों की मौत तीन-चार दिन पहले होने की बात कही जा रही है.

दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

शुक्रवार की सुबह पुलिस को घटना की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे दंपती

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्यामदेव प्रसाद अपनी पत्नी के साथ गम्हरियाटांड़ में रहते थे. घर की माली स्थिति ठीक नहीं थी. उषा देवी बीमार रहती थी. वहीं शारीरिक परेशानी से जूझ रही पत्नी की वजह से श्यामदेव भी परेशान रहते थे. इस बीच पिछले तीन-चार दिनों से दोनों घर के बाहर नहीं दिखे थे.

घर से बदबू आने के बाद पुलिस को दी गई थी सूचना

शुक्रवार को उनके घर से बदबू आने लगी. इसकी सूचना स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि को दी गई थी. उन्होंने मामले की जानकारी तिसरी थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह घर के मुख्य द्वार को तोड़ा गया. पुलिस जब अंदर दाखिल हुई तो देखा कि एक कमरे में दंपती का शव पड़ा था. थाना प्रभारी संजय नायक ने शव का पंचनामा करते हुए लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस सभी बिंदुओं पर कर रही है जांच

थाना प्रभारी ने बताया कि दंपती का शव घर से बरामद किया गया है. घर से बदबू आ रही थी और दोनों शव फूल गए थे. उन्होंने बताया कि अनुमान है कि दंपती की मौत दो-तीन दिन पहले हुई थी. थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है. वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार दंपती आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे.

ये भी पढ़ें-

Giridih News: सुबह से थी लापता, देर रात मिली महिला की लाश, छानबीन में जुटी पुलिस

गिरिडीहः पेड़ से झूलती लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीह में लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details