छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सुनील सोनी का पर्चा दाखिल, 9वीं बार कमल खिलाने का दावा, बृजमोहन ने कांग्रेस पर कसा ये तंज

बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोनी और बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर डबल अटैक कर उनसे विकास की परिभाषा पूछी है.

BY ELECTION ON RAIPUR SOUTH SEAT
सुनील सोनी का नामांकन दाखिल (ETV Bharat)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

रायपुर: रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोनी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया. नामांकन दाखिल करने से पहले बीजेपी ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया. बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता रैली की शक्ल में एकात्म परिसर से निकले. नामांकन रैली एकात्म परिसर से होते हुए कलेक्ट्रेट तक पहुंची. रैली में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव और बृजमोहन अग्रवाल भी शामिल हुए. ढोल नगाड़ों की थाप पर बीजेपी कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे.

कांग्रेस पर तंज:रैली शुरू होने के पहले सुनील सोनी और बृजमोहन अग्रवाल से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की. बातचीत के दौरान सुनील सोनी ने कहा कि हम जनता के बीच अपने विकास के मॉडल को लेकर जा रहे हैं. रायपुर दक्षिण सीट पर जो विकास के काम हुए हैं उसे बता रहे हैं. महापौर के रूप में हमने रायपुर में चौमुखी विकास किया. हमने जो विकास का काम किया वो कांग्रेस को दिखाई नहीं देता है. कांग्रेस को तो बस लूट ही नजर आती है. पांच साल तो उसने सिर्फ लूटा है.

सुनील सोनी का नामांकन दाखिल (ETV Bharat)

सुनील सोनी ने नामांकन दाखिल किया: बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मेरे बिना चुनाव नहीं हो रहा है, मेरे चेहरे सहित चुनाव हो रहा है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सुनील सोनी के चेहरे पर चुनाव लड़ा जा रहा है. रायपुर दक्षिण विधानसभा की जनता ने 8 बार भारतीय जनता पार्टी कमल के फूल पर विश्वास किया है. इसलिए यह जनता भारतीय जनता पार्टी कमल फूल की है और 9वें चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी को जिताकर कमल फूल खिलाएगी.

कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा पर निशाना:आकाश शर्मा को लेकर बृजमोहन अग्रवाल कहा कि उनको यहां की कितनी फीसदी जनता जानती है ये पता कर लेना चाहिए. कांग्रेस को भी ये बताना चाहिए कि उनके प्रत्याशी को जनता जानती भी है या फिर नहीं.

जिसका चेहरा एक बार रिजेक्ट हो जाता है वो दोबारा सलेक्ट नहीं होता: रमन सिंह
कांग्रेस उम्मीदवार आकाश शर्मा ने छुए सुनील सोनी और बृजमोहन अग्रवाल के पैर, नामांकन से पहले लिया आशीर्वाद
रायपुर दक्षिण उपचुनाव: अनुभवी सुनील सोनी के सामने युवा आकाश शर्मा, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी
Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details