बिहार

bihar

समस्तीपुर में स्कूल के ग्रिल से बंधा मिला छात्र का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका - Student Body Found In Samastipur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 6, 2024, 4:47 PM IST

Student Body Found In Samastipur: समस्तीपुर में एक छात्र के शव को स्कूल के ग्रिल से बंधा हुआ बरामद किया गया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने में जुट गई है. बताया जा रहा कि छात्र के पास से एक चोरी का फोन बरामद किया गया है.

समस्तीपुर में स्कूल के ग्रिल से बंधा मिला छात्र का शव
समस्तीपुर में स्कूल के ग्रिल से बंधा मिला छात्र का शव

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक 10वीं के छात्र का शव स्कूल के ग्रिल से बंधा मिला है. शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

रोसड़ा थाना क्षेत्र का मामला:मिली जानकारी के अनुसार, रोसड़ा थाना क्षेत्र के ढठा गांव के रहने वाले शंभू कुमार महतो का पुत्र अमूल कुमार उच्च माध्यमिक विद्यालय में 10वीं क्लास में पढ़ता था. कुछ दिन पहले अमूल कुमार के पास से एक चोरी का मोबाइल मिला. जिसको लेकर परिजन एवं आसपास के लोगों से पूछताछ किया जा रहा है.

300 रुपये में खरीदा मोबाइल: परिजनों ने बताया कि अमूल ने इस मोबाइल को 300 रुपये में खरीदा था. मां-पिता को जैसे ही इसके बारे में पता चला तो उन्होंने अमूल से बेचने वाले को सामने लाने का दबाव बनाया. जिसके बाद अमूल ने घर वालों से दो-तीन दिन का समय मांगा.

"अमूल कल रात में खाना खाने के बाद में घर से निकाला था. लेकिन वह सुबह तक लौट कर नहीं आया, जिसके बाद हमने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. सुबह हमे जानकारी मिली की उसका शव बगल स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर के अंदर ग्रिल से बंधा हुआ है. हमे लग रहा कि मोबाइल चोर द्वारा खुलासा होने के डर से अमूल की हत्या कर दी गई है." - ओमप्रकाश महतो, परिजन

मामले की छानबीन में जुट पुलिस: वहीं, इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. रोसड़ा थाने की पुलिस ने मृत छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है.

"पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा कि यह हत्या थी या आत्महत्या" - सोनल कुमारी, रोसड़ा डीएसपी

इसे भी पढ़े- मोतिहारी में इंटर के छात्र का शव बरामद, मौसी के घर से लौटने के दौरान मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details