हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चलती गाड़ी पर पहाड़ से गिरा पत्थर, एक शख्स हुआ घायल

निर्माणाधीन एनएच-3 पर एक पत्थर गाड़ी पर गिर गया. इस हादसे में एक शख्स घायल हुआ है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

STONE FELL ON CAR
चलती गाड़ी पर पहाड़ से गिरा पत्थर (ETV Bharat)

हमीरपुर: जिले में निर्माणाधीन एनएच-3 पर सुबह करीब 10 बजे एक हादसा पेश आया. कोल्हू सिद्ध के पास पहाड़ी से एक पत्थर गाड़ी पर गिर गया, जो कि गाड़ी के शीशे को तोड़ गाड़ी में बैठे एक शख्स की बाजू पर लगा जिससे वह घायल हो गया.

वहीं, अगर यह पत्थर व्यक्ति के सिर पर लगता तो बड़ा हादसा पेश आ सकता था. एनएच-3 पर इन दिनों पहाड़ों की कटाई का काम काम चल रहा है जिस कारण सड़क से गुजरना मुश्किल हो रहा है.

घायल शख्स संजीव शर्मा ने बताया "वह पाठ करने के लिए समीरपुर जा रहा था. कोल्हू सिद्ध के पास पहाड़ी पर एनएच के लिए बड़ी पोकलेन मशीन से कटान हो रहा है. इस दौरान उन्हें सड़क से गुजरने का इशारा किया गया, जिस पर वो गाड़ी लेकर गुजर रहे थे तभी पहाड़ी से पत्थर उनकी गाड़ी पर गिर गया."

इस हादसे को लेकर एनएच निर्माण कंपनी के सुपरवाइजर श्रीकांत ने कहा "शख्स का जो भी नुकसान हुआ है. उसकी भरपाई की जाएगी. मौके पर काम कर रहे मजदूरों व अन्य कर्मियों को जरूरी निर्देश दिए जाएंगे. आगे इस तरह का कोई हादसा ना हो इसका पूरा ख्याल रखा जाएगा."

बता दें कि इन दिनों हमीरपुर-अवाहदेवी-सरकाघाट वाया टौणी देवी एनएच-3 का निर्माण कार्य चला हुआ है. NH बनाने के लिए मशीनों से पहाड़ों की कटाई की जा रही है. ऐसे में वाहनों पर पत्थर गिरने का खतरा बना रहता है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में रिश्वत लेते पकड़ा गया पटवारी, कृषि पत्र जारी करने के लिए मांग रहा था ₹20 हजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details