उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 14, 2024, 9:37 PM IST

ETV Bharat / state

स्टोन क्रेशर कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया - Stone crusher worker dies

उत्तराखंड के लालकुआं शहर में स्टोन क्रेशर कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं और स्थानीय युवक को हिरासत में लिया है.

Etv Bharat
स्टोन क्रेशर कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Etv Bharat)

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में स्टोन क्रेशर कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मृतक की पत्नी का करीब एक साल पहले निधन हो चुका है.

जानकारी के मुताबिक लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक कॉलोनी में रहने वाले अरविंद चौहान पुत्र महेंद्र की गुरुवार रात को अचानक तबियत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उसकी परिचित दो महिलाएं और एक पुरुष अरविंद चौहान को पास के ही निजी क्लीनिक लेकर गए, जहां डॉक्टर ने अरविंद चौहान को मृत घोषित कर दिया.

अरविंद चौहान की मौत से आसपास के लोग इकट्टा हो गए. उन्होंने महिलाओं पर शक जाहिर करते हुए पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो महिलाओं और एक साथी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वह उधमसिंह नगर जिले के बाजपुर की रहने वाली है.

पूछताछ में पता चला कि अरविंद चौहान के बच्चे कुछ समय से बाहर गए हुए थे और उसकी पत्नी का एक साल पहले ही निधन हो चुका है. दोनों महिलाएं और युवक बीत कुछ समय से उसी के घर पर रहे थे. पुलिन ने बताया कि दो बाहरी महिलाओं की एंट्री होने से मामला संदिग्ध लग रहा है. इसीलिए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चला पाएगा.

पढ़ें--

अल्मोड़ा फॉरेस्ट फायर हादसा, जान बचाने के लिए छटपटाते रहे वनकर्मी, धुएं के गुब्बार गुम हुई 'सांसे'

ABOUT THE AUTHOR

...view details