झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

राज्य सरकार सहयोग करे तो ढाई महीने में बन जाएगा मंडल डैमः विष्णुदयाल राम - Statement of Palamu MP

MP VD Ram on Mandal Dam. पलामू से तीसरी बार निर्वाचित होने पर सांसद वीडी राम ने सबका आभार जताया है. उन्होंने कहा कि सबने काफी मेहनत किया है. उन्होंने मंडल डैम को लेकर भी अपनी बातों को सबके सामने रखा.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 5, 2024, 1:33 PM IST

Statement of Palamu MP VD Ram regarding Mandal Dam
पत्रकारों से बात करते सांसद वीडी राम (ईटीवी भारत)

पलामूः राज्य सरकार ने सहयोग किया तो ढाई महीने में मंडल डैम बनकर तैयार हो जाएगा. मंडल डैम के विस्थापितों के मुआवजा का मामला राज्य सरकार के पास विचाराधीन है. मंडल डैम के 12 गेट बनकर तैयार हो गए हैं, जिन्हें सिर्फ लगाना बाकी है. यह बात पलामू के सांसद विष्णुदयाल राम ने कहा है.

दरअसल विष्णुदयाल राम पलामू संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार चुनाव जीते है. चुनाव जीतने के बाद सांसद विष्णु दयाल राम बुधवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान पलामू सांसद ने कई समस्याओं को लेकर बात रखी और कहा कि वह समाधान करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. दो से ढाई वर्षों में पलामू के इलाके का स्वरूप बदल जाएगा. सिंचाई और पेयजल की संकट दूर हो जाएगी.

सांसद विष्णुदयाल राम ने कहा कि मंडल डैम एक बड़ा मुद्दा रहा है. मंडल डैम को लेकर संबंधित क्षेत्र के सभी सांसद एकजुट रहे हैं और सभी के प्रयासों से परियोजना की लागत राशि को बढ़ाया गया था. चुनाव जीतने के बाद सांसद विष्णु दयाल राम ने कहा कि वह पलामू की सभी जनता को धन्यवाद देना चाहते हैं. खास करके वैसे लोगों को जिसे वह कभी मिले नहीं हैं. पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता ने काफी मेहनत किया है और वह लगातार तीसरी बार चुनाव जीते हैं.

मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि देश में भारतीय जनता पार्टी को कम सीट मिले हैं, इस सवाल के जवाब में सांसद विष्णुदयाल राम ने कहा कि चुनाव के बाद हर चीज की समीक्षा होती है और यह परंपरा रही है. निश्चित रूप से पार्टी की बैठक में इन सभी चीजों की समीक्षा की जाएगी. इस दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह, डालटनगंज विधायक आलोक चौरसिया, भारतीय जनता पार्टी की जिला अध्यक्ष अमित तिवारी समेत कई भाजपा नेता मौजूद थे. दरअसल जनवरी 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंडल डैम के अधूरे कार्यों को पूरा करने की आधारशिला रखी थी. लेकिन आज तक मंडल डैम का कार्य पूरा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details