छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नशा करने पर दिया ताना, कलयुगी बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा

सरगुजा के एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई कर रही है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

son killed his mother with sickle
बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा (ETV Bharat)

सरगुजा : जिले के लुंड्रा थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. नशा करने और घर का काम नहीं करने का ताना देने पर एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हसुआ और पत्थर से मारकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

घर पर खून से लथपथ महिला का मिला शव : पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लुंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम उदारी फुटहामुड़ा निवासी परसमील घासी और उसका बेटा बहादुर घासी अलग अलग मकान में रहते थे. 25 अगस्त को महिला का देवर मनिजर घासी खेत की तरफ जा रहा था. उसने भाभी के घर के पास जाकर आवाज लगाई, लेकिन जवाब नहीं आया. उसने अंदर जाकर देखा तो महिला का शव जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था. यह देख मनिजर घासी ने अपने भाई भंटा राम को आवाज देकर बुलाया.

फरार बेटे को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा : घटना की सूचना मिलते ही पूरी गांव में हड़कंप मच गया. गांववालों ने सूचना पर पुलिस की टीम भी फौरन मौके पर पहुंची और लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. प्रारंभिक पीएम रिपोर्ट में महिला की हत्या की पुष्टि हुई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी. घटना के बाद से ही मृतिका का पुत्र बहादुर घासी गांव से फरार था. पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर घेराबंदी कर बहादुर घासी को हिरासत में लिया और पूछताछ की. जिसमें आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

आरोपी ने किया हत्या का खुलासा : आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतिका परसमील घासी कई दिनों से घरेलू बातों को लेकर उसे ताना दे रही थी. 24 अगस्त को भी मां ने बेटे को घर का काम नहीं करने और नशा कर बेवजह घूमने को लेकर ताना मारा. जिससे बहादुर घासी को गुस्सा आ गया और उसने मां के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया. जिससे महिला जमीन पर गिर गई. जिसके आरोपी ने बेरहमी से मां की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया.

पुलिस की गिरफ्त में हत्यारा :पुलिस ने आरोपी बेटे बहादुर घासी के खिलाफ हत्या से संबंधित बीएनएस की धारा 103(1) के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार और पत्थर को जब्त किया है. आरोपी बेटे बहादुर घासी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

छत्तीसगढ़ में इस बार होगी बंपर धान खरीदी, टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड: सीएम विष्णुदेव साय
तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, कांस्टेबल की मौत, चालक वाहन सहित फरार
ग्रामीणों से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 3 की मौत 8 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details