झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 26, 2024, 6:19 PM IST

ETV Bharat / state

सिमडेगा में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने दबोचा - Raped a Minor In Simdega

Rape Accused Arrest. सिमडेगा में नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है, उस पर पैसे देकर दुष्कर्म मामले को रफा-दफा करने का आरोप है.

soldier-who-raped-a-minor-arrested-in-simdega
दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार (ETV BHARAT)

सिमडेगा: कोलेबिरा थाना क्षेत्र की नाबालिग आदिवासी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान शशि डुंगडुंग करंगागुड़ी निवासी और अभय कुजूर नानेसेरा निवासी के रूप में हुई है.

दुष्कर्म मामले में एसडीपीओ का बयान (ETV BHARAT)

आरोपी अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी का बड़ा भाई है. उसकी बहन हॉकी खिलाड़ी झारखंड टीम प्लेयर भी रह चुकी है और भारतीय टीम में रहकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए कई मैच खेल चुकी है. वहीं इस मामले को पुलिस तक पहुंचने से रोकने और पैसों की मांग कर मामले को रफा-दफा करने के आरोप में अभय कुजूर को भी गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उधर, घटना के बाद नाबालिग की मेडिकल जांच करायी गई. जहां आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस संबंध में एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी और मामले को पुलिस से छिपाने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस टीम की निगरानी में नाबालिग का मेडिकल जांच भी करायी गई. वहीं, पुलिस टीम द्वारा आगे की जांच की जा रही है. इसके अलावा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें:रिश्तेदारों के बीच झगड़ा देख रहे नाबालिग को लगी गोली, पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में

ये भी पढ़ें:सरायकेला के नीमडीह में हाथियों का अटैक, 2 घर टूटे, छह घर जलकर राख

ABOUT THE AUTHOR

...view details