झारखंड

jharkhand

बाबूलाल की विधानसभा में राजनीति गर्म! निरंजन ने ठोंकी ताल, चुनाव लड़ने का किया ऐलान - Jharkhand Assembly Election

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 2, 2024, 10:46 PM IST

Social worker Niranjan Rai announced to contest election. झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे की राजनीति गरमा चुकी है. ये गर्माहट बाबूलाल के गृह क्षेत्र में ज्यादा बढ़ गई है. यहां तिसरी में चुनावी विचार विमर्श महासम्मेलन आयोजित हुआ. इस सम्मेलन में स्थानीय समाजसेवी निरंजन राय ने चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी. निरंजन बाबूलाल मरांडी के करीबी हैं.

Social worker Niranjan Rai announced to contest election from Dhanwar assembly seat of Giridih
गिरिडीह के तिसरी में चुनावी विचार विमर्श महासम्मेलन (Etv Bharat)

गिरिडीहः जिला में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है. बारिश से मौसम सुहाना है और गर्मी भी कम हुई. वहीं इस मौसम के बीच धनवार विधानसभा क्षेत्र के नावाडीह में आयोजित चुनावी महासम्मेलन में उमड़ी भीड़ ने यहां पर तपिश ला दी है.

गिरिडीह के तिसरी में चुनावी विचार विमर्श महासम्मेलन (ETV Bharat)

यहां चुनावी विचार विमर्श महासम्मेलन आयोजित हुआ और सम्मेलन में स्थानीय निवासी सह सामाजिक कार्यकर्त्ता निरंजन राय ने चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. इस दौरान निरंजन राय ने साफ कहा है कि वे और उनका परिवार निरंतर जनसेवा से जुड़ा रहा है. क्षेत्र में समस्या है, जिसका निदान सदन में पहुंचने से ही हो सकता है. ऐसे में जनता की सेवा के लिए वे चुनाव लड़ना चाहते हैं. अगर कोई पार्टी उन्हें टिकट नहीं देती है तो वे सेवा के लिए निर्दलीय भी चुनाव लड़ सकते हैं. इसके लिए जनता निर्णय करें.

आकलन में जुटे राजनीतिक दल के नेता

शुक्रवार को नावाडीह में आयोजित चुनावी विचार विमर्श महासम्मेलन भारी भीड़ उमड़ी. भीड़ हजारों की संख्या में थी और लोग पानी में भींगते हुए भी कार्यक्रम में पहुंचे. इस कार्यक्रम पर भारतीय जनता पार्टी, झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ साथ भाकपा माले की नजर थी. ऐसा कहा जा रहा है कि इस भीड़ का आकलन विभिन्न राजनीतिक दलों के द्वारा किया जा रहा है. यहां यह बता दें कि निरंजन राय बाबूलाल मरांडी के काफी करीबी हैं.

इस कार्यक्रम ये रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में संत राय, मुन्ना सिंह, लक्ष्मी वर्मा, रामदेव सिंह, रामचंद्र यादव, माला सिन्हा, किशुन यादव, मदन यादव, कन्हैया सिंह, विकास गुप्ता, प्रेम अग्रवाल, संतोष गुप्ता, सुशील राय, रंजीत राय, प्रमोद राय, चंद्रशेखर पासवान, शिबू राय, सुनील मोदी, मनोज राम समेत कई लोग मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने गठित की स्क्रीनिंग कमेटी, गिरीश चोडानकर बने चेयरमैन - Jharkhand assembly elections

इसे भी पढ़ें- नीतीश कुमार जो कहेंगे, वो करूंगा! जानिए सरयू राय ने ऐसा क्यों कहा - BJM merger with JDU

इसे भी पढ़ें- रांची में तीन और चार अगस्त को सीपीआई स्टेट काउंसिल की बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई जाएगी रणनीति - CPI State Council meeting

ABOUT THE AUTHOR

...view details