छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

धमतरी जनदर्शन में निकला जहरीला सांप, मचा हड़कंप - Snake found in Dhamtari Jandarshan

धमतरी जनदर्शन में सोमवार को सांप मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के बाद स्नेक रेस्क्यू टीम ने सांप का रेस्क्यू किया. सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है.

Snake found in Dhamtari Jandarshan
जनदर्शन में निकला सांप (ETV Bharat)

धमतरी:जिला कलेक्ट्रेट में हर सोमवार को जनदर्शन लगता है. यहां काफी संख्या में लोग अपनी फरियाद लेकर पहुंचते है. इसी बीच सोमवार को एक जहरीला सांप भी पहुंचा. सांप को देख लोगों की हालत खराब हो गई. पूरे परिसर में हड़कंप मच गया. इस बीच लोगों ने स्नेक कैचर को इसकी जानकारी दी. कुछ ही देर में स्नेक कैचर पहुंचा और सांप का रेस्क्यू कर लिया. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

जनदर्शन में मिला सांप: दरअसल, धमतरी कलेक्टरेट में जनदर्शन के दौरान उस वक्त हंगामा मच गया, जब कार्यालय के एक दराज में सांप देखा गया. ये सांप पतला था, लेकिन जहरीला भी था. जैसे ही महिला स्टाफ ने दराज खोला तो सांप पहले से दराज में था. उसके होश उड़ गए. उसने तुरंत स्नेक कैचर को फोन किया. इसके बाद स्नेक कैचर सूर्यकांत साहू मौके पर पहुंचे और सांप को सुरक्षित पकड़कर बाहर निकाल दिया. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. जब तक सांप का रेस्क्यू नहीं किया गया, तब तक परिसर में हड़कंप मचा रहा.

जनदर्शन में निकला सांप (ETV Bharat)

यह सांप कलेक्टर ऑफिस के दराज में घुसा हुआ था. ये लगभग 1 फिट का बच्चा सांप है, लेकिन जहरीला है. इसे रेस्क्यू कर लिया गया है. अब इसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दूंगा.:सूर्यकांत साहू, स्नेक कैचर

बता दें कि स्नेक कैचर सूर्यकांत ने अब तक 5 हजार से अधिक सांपों का रेस्क्यू किया है. सरकारी हो या निजी कार्यालय हर जगह सूर्यकांत को सांप मिलने पर बुलाया जाता है. सूर्यकांत जहरीले सांपों को पकड़कर जंगल में छोड़ देते हैं.

छत्तीसगढ़ के आत्मानंद स्कूल में एक साथ निकले तीन नाग, मची चीख पुकार - Cobra Snake In Atmanand School
भिलाई के एचएसएलटी कंपनी में निकला पांच फीट लंबा कोबरा, स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू - HSLT company of Bhilai
Cobra In Helmet: अगली बार हेलमेट पहनने से ठीक से कर लें चेक, कहीं उसमें जहरीला सांप तो नहीं..!
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details