उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजस्थान से कासगंज जा रही स्लीपर बस हाथरस में पलटी, 14 यात्री घायल, झपकी आने से हादसा होने की संभावना - Hathras accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 28, 2024, 8:42 AM IST

हाथरस में एक स्लीपर बस हादसे की शिकार हो गई. बस राजस्थान से कासगंज जा रही थी. हादसे में करीब 14 यात्री घायल हो गए. पुलिस ने उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है.

हाथरस में स्लीपर बस पलट गई.
हाथरस में स्लीपर बस पलट गई. (Photo Credit; ETV Bharat)

हाथरस :सिकंदराराऊ रोड पर रति का नगला के पास रविवार की तड़के एक स्लीपर बस पलट गई. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल 14 लोगों को सिकंदराराऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

रविवार की तड़के एक स्लीपर बस हाथरस की ओर से बरेली की तरफ जा रही थी. बस में करीब 50 यात्री सवार थे. बस सिकंदराराऊ रोड पर रति का नगला के पास पहुंची तो इस दौरान वह बेकाबू हो गई. कुछ दूर जाने के बाद वह रोड के किनारे पलट गई.

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी. स्थानीय पुलिस के अलावा एसडीम धर्मेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए. एंबुलेंस बुलाकर घायलों को सिकंदराराऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

माना जा रहा है कि चालक को नींद का झपकी आने से यह हादसा हुआ. बस में सवार अधिकांश यात्री राजस्थान से कासगंज जिले के सोरों जाने के लिए बैठे थे. एसडीएम धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि रति का नगला के नजदीक बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी. घायलों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें :बरेली से 8 बार सांसद रहे संतोष गंगवार बने झारखंड के राज्यपाल, लक्ष्मण आचार्य को असम की जिम्मेदारी, पढ़िए डिटेल

यह भी पढ़ें :पढ़ाई न करने पर बड़ी बहन ने लगाई फटकार, चौथी कक्षा में पढ़ रहे 12 साल के छोटे भाई ने दे दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details