झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

इरफान अंसारी ने महिला जाति का किया अपमान, मांगें माफी, पूरे विवाद पर बोलीं सीता सोरेन

मंत्री इरफान अंसारी द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर सीता सोरेन ने पलटवार किया है और इरफान अंसारी से माफी मांगने को कहा है.

Irfan Ansari Statement
सीता सोरेन और इरफान अंसारी (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

जामताड़ा/कोडरमा :जामताड़ा विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी मंत्री इरफान अंसारी द्वारा भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के खिलाफ दिए गए तथाकथित अभद्र बयान को लेकर राजनीति पूरी तरह से गरमा गई है. भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने इरफान अंसारी पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है.

सीता सोरेन ने कहा कि जिस तरह से इरफान अंसारी ने उनके जैसी महिला के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, वह उनका नहीं बल्कि महिला जाति का अपमान है. इरफान अंसारी ने महिला जाति का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि इरफान अंसारी को उनसे माफी मांगनी चाहिए. सीता सोरेन ने कहा है कि इरफान अंसारी ने जिस अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, उसका जवाब विधानसभा चुनाव में जनता देगी.

सीता सोरेन और अन्नपूर्णा देवी का बयान (ईटीवी भारत)

केंद्रीय मंत्री ने भी बयान पर जताई आपत्ति

वहीं कोडरमा में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने भी इरफान अंसारी द्वारा सीता सोरेन के खिलाफ दिए गए विवादित बयान पर कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने अपने मंत्रियों और विधायकों को खुली छूट दे रखी है, इसीलिए कांग्रेस नेता आदिवासी नेता के खिलाफ इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं.

अन्नपूर्णा देवी ने इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी सवाल उठाए. उन्होंने मांग की है कि इस आपत्तिजनक बयान के लिए कांग्रेस नेता इरफान अंसारी का टिकट रद्द किया जाए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस महिलाओं को सशक्त बनाने का दिखावा करती है और सिर्फ महिलाओं को मोहरा बनाना जानती है. अन्नपूर्णा देवी ने सीएम हेमंत सोरेन और इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि अब हेमंत सरकार की विदाई का समय आ गया है.

यह भी पढ़ें:

Jharkhand Election 2024: अपमान मामले में कितनी सही हैं सीता सोरेन!, इरफान अंसारी ने रखी अपनी बात

Jharkhand Election 2024: इरफान अंसारी के विवादित बयान पर भड़की बीजेपी, शिवराज सिंह ने सीएम हेमंत से की कर दी ये मांग

मंत्री इरफान अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, विवादित बयान मामले में राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग ने लिया संज्ञान, मुख्य सचिव-डीजीपी से मांगी रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details