हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

8 सालों बाद उद्घोषित अपराधी दिल्ली से गिरफ्तार, चंडीगढ़ में भी था वांटेड, कई केस दर्ज

सिरमौर पुलिस ने एफटीएससी द्वारा उद्घोषित अपराधी को 8 सालों बाद दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी पर कई केस दर्ज हैं.

SIRMAUR POLICE ARRESTED PROCLAIMED OFFENDER
उद्घोषित अपराधी गिरफ्तार (ETV Bharat)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश की सिरमौर पुलिस ने करीब 8 सालों बाद एक उद्घोषित अपराधी को देश की राजधानी दिल्ली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. ये अपराधी न सिर्फ चंडीगढ़ में वांछित है, बल्कि उस पर चंडीगढ़ में कई केस भी दर्ज है. यही नहीं गिरफ्तार अपराधी बहुत ही शातिर किस्म का भी अपराधी है. वहीं, अब पुलिस द्वारा गिरफ्तार अपराधी को अदालत ने न्यायिक हिरासत में रखने के आदेश देकर सेंट्रल जेल नाहन भेज दिया है. पुलिस मामले में आगामी जांच कर रही है.

2016 में FTSC ने घोषित किया था अपराधी

दरअसल जिला सिरमौर पुलिस की ओर से उद्घोषित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया गया है. इसी अभियान के तहत जिला स्तर पर गठित पीओ सेल की टीम ने पुलिस थाना माजरा में 23 अगस्त 2016 को आईपीसी की धारा 419, 420, 354 D, 376, 201 के तहत दर्ज केस फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट (एफटीएससी) द्वारा उद्घोषित अपराधी गुरविंदर सिंह को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. अपराधी गुरविंदर सिंह, सैक्टर-31 चंडीगढ़ का रहने वाला है. सिरमौर पुलिस ने बताया कि अपराधी गुरविंदर सिंह पर दुष्कर्म और धोखाधड़ी के आरोपों के तहत केस दर्ज किया गया है.

कोर्ट ने अपराधी को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

एसएसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया, "उद्घोषित अपराधी गुरविंदर सिंह बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है. उसके खिलाफ चंडीगढ़ में भी कई केस दर्ज है. साथ ही वह चंडीगढ़ में भी वांछित है. उक्त अपराधी को सोमवार को आगामी कार्रवाई के लिए अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस द्वारा मामले में आगामी जांच की जा रही है."

ये भी पढ़ें: शराब पीकर गाड़ी चलाना पड़ा महंगा, 68 शराबी वाहन चालकों के रद्द होंगे लाइसेंस

ये भी पढ़ें: चिट्टे की सरगना उमा उर्फ मोमबत्ती के घर पुलिस की दबिश, टीम को आता देख छोड़ दिए 3 पालतु कुत्ते

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details