मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'मोबाइल गुम गया है, इसलिए पीकर आया हूं', स्कूल पहुंचे शराबी शिक्षक ने दिया जवाब

सिंगरौली में नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे शराबी हेडमास्टर, कहा- 'मोबाइल गुम गया है, इसलिए पीकर आया हूं'

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

PRIMARY SCHOOL PURA VILLAGE TEACHER
प्राथमिक विद्यालय में तैनात अर्जुन सिंह (ETV Bharat)

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां बिंदुल संकुल केंद्र के एक स्कूल में एक टीचर शराब के नशे में पहुंच गया. ग्रामीणों के मुताबिक शराब पीकर स्कूल आने की शिक्षक ने वजह भी बताई. उसने कहा कि मेरा मोबाइल गुम गया है और दिमाग डिस्टर्ब है, इसलिए थोड़ी शराब पीकर आया हूं.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा सरकारी शिक्षक

जानकारी के मुताबिक, पुरा गांव के सरकारी प्राथमिक विद्यालय में तैनात इस टीचर का नाम अर्जुन सिंह है. इसी प्राथमिक विद्यालय में हेडमास्टर है, जो लंबे समय से इसी स्कूल में है. ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक अक्सर स्कूल में शराब के नशे में ही आता है. इस प्राथमिक विद्यालय में सिर्फ यही एक शिक्षक है, जिसके जिम्मे पूरा स्कूल है. इसके बावजूद भी यह शिक्षक शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचता है. ग्रामीणों ने बताया कि रोजाना की तरह बुधवार को भी जब शराबी हेडमास्टर स्कूल पहुंचा तो लोगों ने उसका वीडियो बनाया और पूछा कि आप शराब पीकर क्यों आये हो. इसके बाद शिक्षक ने जो जबाब दिया उसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया. शराबी हेडमास्टर ने कहा कि मेरा मोबाइल गुम हो गया है, इसलिए शराब पीकर स्कूल आया हूं.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा सरकारी शिक्षक (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

पुलिस वर्दी में सरेआम छलकाए जाम, क्या है मुरैना के वायरल वीडियो की हकीकत

अरे चुप.. मैं नशे में हूं! होमगार्ड जवान ने शराब पीकर जमकर मचाया बवाल, वीडियो वायरल

शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल

इस दौरान ग्रामीणों ने नशे में धुत्त शराबी हेडमास्टर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया. अब यह वीडियो लगातार लोगों के द्वारा शेयर किया जा रहा है. वहीं इस मामले पर जिला शिक्षा अधिकारी एसबी सिंहने कहा कि ''मामले की जांच कराकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'' ग्रामीणों ने कहा कि बच्चों के भविष्य को बनाने वाले शिक्षक जब शराब के नशे में धुत होकर शिक्षा के मंदिर में बच्चों को तालीम देंगे तो बच्चों का भविष्य कैसा होगा? शिक्षक पर बच्चों और देश का भविष्य गढ़ने की जिम्मेदारी होती है ऐसे में शिक्षक जब शराब के नशे में स्कूल पहुचेंगे तो स्थिति क्या होगी, इसका अंदाजा बखूबी लगाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details