दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: नोएडा में सेक्टर-36 में निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरी, चार मजदूर घायल

नोएडा में निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरने से चार मजदूर घायल पश्चिम बंगाल के रहने वाले थें चारों मजदूर एक मजदूर की हालत गंभीर,दिल्ली रेफर

निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरी,चार मजदूर घायल
निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरी,चार मजदूर घायल (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 11 hours ago

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा में सेक्टर-36 केसी ब्लॉक में निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरने से चार मजदूर घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में किसी ने अभी तक थाने में शिकायत नहीं दी है. सेक्टर-39 पुलिस शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले चारों मजदूर संजीत सिंह, मोहम्मद सिराज, सुव्रत हल्दर और अभिनंदन छत के लिए शटरिंग लगा रहे थे. देर शाम अचानक शटरिंग भरभराकर गिर गया. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों ने घायलों को निकालकर नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से एक घायल को गंभीर हालत में दिल्ली रैफर कर किया गया है.

मकान की शटरिंग गिरने से हादसा:थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि सी-105 स्थित मकान में निर्माण कार्य चल रहा है. इसे रजत नाम के व्यक्ति ने कुछ दिन पहले खरीदा था, और उसका फिर से निर्माण करवा रहा था. निर्माण कार्य के लिए चार मजदूरों पश्चिम बंगाल के मालदा निवासी 55 वर्षीय सनजीत सिंह, बिहार निवासी 29 वर्षीय सिराज और सुवरत हलदार और अभिनंदन को बुलाया गया था. चारों जब काम कर रहे थे तभी देर शाम मकान की शटरिंग गिर गई. हादसे में चारों घायल हो गए. मजदूरों की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और घटना की जानकारी पीआरवी और सेक्टर-39 पुलिस को दी.

घायलों के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में आई चोट:जब तक पुलिस की टीमें घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय लोग घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा चुके थे. पीड़ितों के घर वालों को भी घटना की जानकारी दी गई है. पुलिस के मुताबिक, घायलों के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई है. मकान मालिक से जल्द घटना को लेकर पूछताछ करने की बात कही जा रही है. घायलों के परिजनों को मामले की शिकायत देने के लिए कहा गया है. हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी पुलिस अपने स्तर से जुटा रही है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने ही घायलों को किसी तरह बाहर निकाला. घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक मजदूर को लगी ज्यादा चोट, दिल्ली रेफर :एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि घटना में सभी घायलों को सिर सहित अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक मजदूर को ज्यादा चोट लगी है. उसे इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया है. अन्य को मामूली चोट है. सभी पहलुओं को ध्यान मे रख कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे मजदूर की दर्दनाक मौत, पहले लगा करंट फिर कटर जा लगा छाती में

ये भी पढ़ें :सरोजिनी नगर में दर्दनाक हादसा, सीवर की सफाई के दौरान दो मजदूरों की मौत, एक गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details