मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज के बेटों की शादी में पहुंचेंगे पीएम मोदी, सपरिवार निमंत्रण देने पहुंचे केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय कृषि मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी, शेयर की पीएम मोदी के साथ की तस्वीरें

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

SHIVRAJ SINGH SONS WEDDING
पीएम मोदी के साथ शिवराज सिंह का पूरा परिवार (Shivraj Singh Chauhan X account)

भोपाल : केंद्रीय कृषि मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपरिवार पीएम मोदी को निमंत्रण देने पहुंचे. दरअसल, शिवराज सिंह के दोनों बेटों की सगाई हो चुकी है और अब दोनों ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने सपरिवार जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शादी का निमंत्रण दिया है. गौरतलब है कि शिवराज सिंह के बेटे कुणाल की बचपन की दोस्त रिद्धि जैन से और कार्तिकेय की सगाई अमानत बंसल से हुई है.

पीएम मोदी से भेंट करते शिवराज और साधना सिंह (Shivraj Singh Chauhan X account)

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह ने कहा-

'' आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से अपनी धर्मपत्नी साधना और दोनों बेटों कार्तिकेय-कुणाल के साथ भेंट की. हमने प्रधानमंत्री जी को दोनों बेटों की शादी में आने का निमंत्रण दिया और उनसे आशीर्वाद लिया. स्नेह, प्रेम, आत्मीयता और अपनेपन से भरे आदरणीय प्रधानमंत्री जी अभिभावक और बड़े भाई हैं. वे मानवीय संवेदनाओं से भरे अत्यंत सहज और सरल हैं. प्रधानमंत्री जी से मिलकर मन भावुक हो गया. उनके साथ देश और किसानों के लिए काम करना जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य है.''

पीएम के साथ नजर आया पूरा परिवार

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह की ये मुलाकात काफी खास थी क्योंकि शिवराज सिंह चौहान अपने दोनों बेटे और पत्नी के साथ शादी का निमंत्रण लेकर पीएम मोदी के पास पहुंचे थे. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केंद्रीय कृषि मंत्री ने इस पल की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें पीएम के साथ शिवराज, उनकी पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान व कुणाल सिंह चौहान नजर आ रहे हैं.

Read more -

शिवराज के घर खुशियों की दस्तक, बेटे कुणाल ने रिद्धि जैन से की सगाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details