मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संबंधों में बाधा बन रहा था पति, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची खौफनाक साजिश

शिवपुरी के करैरा थाना क्षेत्र में मिले युवक की हत्या के मामले में पुलिस का खुलासा, अवैध संबंधों का मामला

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 11 hours ago

WIFE LOVER KILLED HER HUSBAND
शिवपुरी की करैरा थाना पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार (ETV Bharat)

शिवपुरी: करैरा थाना क्षेत्र के एक कुएं में मिले युवक के शव मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. आरोप है कि युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके साले के साथ मिलकर की थी. युवक को महज इसलिए मौत के घाट उतारा गया क्योंकि वह अपनी पत्नी के अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है.

सामने आई चौंकाने वाली कहानी

दरअसल, 9 अक्टूबर को ग्राम समोहा में एक युवक का शव मिला था. शव के सिर पर चोट के निशान थे. इसके अलावा उसकी कमर से पत्थर बंधा हुआ था. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की और मृतक के स्वजनों के बयान लिए गए. पुलिस के मुताबिक, बयानों में यह बात सामने आई कि मृतक की पत्नी का एक युवक से अवैध संबंध था. इन बातों को लेकर मृतक व उसकी पत्नी में आए दिन झगड़े होते रहते थे. इसी आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को थाने बुलाकर पूछताछ की.

ये भी पढ़ें:

पति की मौत पर सुनाई फर्जी कहानी, सामने आई कलयुगी पत्नी की करतूत

कुल्हाड़ी मारकर पत्नी का कातिल बना पति, सामने आई हत्या की वजह

शराब पिलाकर मृतक को किया बेहोश

करैरा टीआई विनोद छावई ने बताया, ''पहले तो दोनों आरोपियों ने पुलिस को भटकाने का प्रयास किया, लेकिन अंत में मृतक की पत्नी टूट गई और उसने स्वीकार कर लिया कि उसका पति अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था. इसी के चलते उसने और उसके प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या का षड़यंत्र रचा. इसी क्रम में 6-7 अक्टूबर की दरमियानी रात आरोपी महिला का प्रेमी उसके पति को शराब पार्टी के लिए अपने घर पर ले गया. वहां उसने अपने साले के साथ मिलकर मृतक को ज्यादा शराब पिलाकर बेहोश कर दिया. जब वह बेहोश हो गया तो उसके सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव पर पत्थर बांधकर कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने तीनों आरेापियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details