मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

"पिछोर का पसीना और सिंधिया का खून", ज्योतिरादित्य बोले मैं मुखिया तो मेरा खून आपके लिए - Jyotiraditya Scindia visit Pichhore

गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से भारी मतों से जीते ज्योतिरादित्य सिंधिया का पिछोर पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इस दौरान सिंधिया ने लोगों को विश्वास दिलाया "जहां पिछोर की जनता के पसीने की एक बूंद भी गिरेगी वहां सिंधिया परिवार के मुखिया के खून की जरूरत होगी तो मेरा खून भी आपके लिए हाजिर है."

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 4, 2024, 5:18 PM IST

Updated : Jul 4, 2024, 5:36 PM IST

Jyotiraditya Scindia visit Pichhore
सिंधिया ने दिया पिछौर की जनता को भरोसा (ETV BHARAT)

पिछोर (शिवपुरी)।गुना-शिवपुरी-अशोकनगर लोकसभा सीट से भारी मतों से जीतकर सांसद बने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जनता के बीच जाकर आभार व्यक्त कर रहे हैं. पिछोर पहुंचे केंद्रीय मंत्री का जनता ने भव्य स्वागत किया. केंद्रीय मंत्री ने ओपन जीप में खड़े होकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद हज़ारों की संख्या में आई जनता को सम्बोधित किया. केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा “मैं पिछोर की जनता का आभारी हूं, जहां नौजवान, महिलाओं व किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर मुझे अपना पूरा समर्थन व वोट दिया”.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का पिछौर में भव्य स्वागत (ETV BHARAT)

एमपी के मन में मोदी और मोदी के मन में एमपी

सिंधिया ने कहा “देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि एक ही प्रधानमंत्री व पार्टी को तीसरी बार लगातार वोट देकर देश की बागडोर दी गई है, मध्यप्रदेश की 29 की पूरी 29 सीटें भाजपा के खाते में डालकर जनता ने यह बात पुनः सिद्ध कर दी कि प्रधानमंत्री मोदी के मन में एमपी और एमपी के मन में मोदी हैं."इसके साथ ही सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोला. देश की जनता ने कांग्रेस को 100 के आंकड़े से पहले रोक दिया. साल 2014, 2019 व 2024 की सीटें भी कांग्रेस की जोड़ दें तो भाजपा की अकेली 240 सीटों से कम है.

ये खबरें भी पढ़ें...

अशोकनगर में केंद्रीय मंत्री का भव्य स्वागत, खुद को बताया चौकीदार, बोले-सिंधिया परिवार अपना खून तक गिराने तैयार

अशोकनगर के छात्रों को जल्द मिलेगी सौगात, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम मोहन यादव से की ये मांग

लोकसभा सीट के लिए अगले 5 साल की प्राथमिकताएं गिनाईं

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अपने लोकसभा क्षेत्र में प्राथमिकताओं को बताया. सिंधिया ने कहा "मेरी चार प्राथमिकताएं हैं. पहला मेरे अशोक नगर, गुना और शिवपुरी में एक-एक माफ़िया को मैं यहां से भगाऊंगा. दूसरी प्राथमिकता केंद्र सरकार की सारी योजनाओं का लाभ क्षेत्र की जनता को मिले, इसके लिए मैं कार्य करूंगा. तीसरी प्राथमिकता क्षेत्र में अधोसंरचना की सभी ज़रूरतें चाहे सड़क, पुल या बिजली का फ़ीडर सभी का निर्माण होगा. चौथी प्राथमिकता युवा शक्ति को प्रोत्साहन, मैं क्षेत्र की युवा ऊर्जा को अधिक बेहतर शिक्षा व रोज़गार के मौक़े प्रदान हो इसके लिए कार्य करूंगा."

Last Updated : Jul 4, 2024, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details