उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खटखटा बाबा मंदिर के शिवपाल सिंह यादव ने किए दर्शन, सौंदर्यीकरण का दिया आश्वासन

शिवपाल सिंह यादव का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, कई अधिकारी भी थे मौके पर मौजूद

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

etv bharat
खटखटा बाबा मंदिर में शिवपाल सिंह यादव (photo credit- Etv Bharat)

इटावा:जसवंतनगर में पक्का तालाब के पास स्थित खटखटा बाबा मंदिर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और स्थानीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने विशेष पूजा अर्चना की. इस अवसर पर उन्होंने मंदिर के पुजारी महंत मोहनदास के साथ मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. शिवपाल सिंह ने पुजारी से अन्य विषयों पर भी आवश्यक चर्चा की.

बता दें, कि जैसे ही सपा के मंत्री शिवपाल सिंह यादव जैसे ही इटावा पहुंचे, वहां मौजूद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. इस दौरान मौके पर विधायक प्रतिनिधि अजेंद्र सिंह गौर, नरेंद्र यादव भी उपस्थित रहें. इस दौरान कई अधिकारी भी वहां मौजूद थे.

इसे भी पढ़े-अखिलेश ने चाचा शिवपाल यादव को फिर किया साइडलाइन! जम्मू कश्मीर चुनाव में नहीं बनाया स्टार प्रचारक - SP Star Campaigner List

इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा, कि खटखटा बाबा मंदिर जसवंतनगर की धार्मिक और सांस्कृतिक धरोहर है. इसके सौंदर्यीकरण के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने मंदिर के पुजारी और वहां रहने वाले स्थानिय लोगों को आश्वासन दिया, कि उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए वह हमेशा तैयार रहेंगे. किसी भी तरह की समस्या होने पर उनसे बेझिझक संपर्क किया जा सकता है.

यह भी पढ़े-अयोध्या गैंगरेपः केशव मौर्य बोले- रेपिस्टों को बचाना सपा की फितरत, शिवपाल का पलटवार- आरोपियों के साथ डिप्टी सीएम का भी हो नार्को टेस्ट - SP leader Shivpal Yadav

ABOUT THE AUTHOR

...view details