मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहडोल में चोर को कुदरत की ऑन द स्पॉट सजा, माजरा समझ पुलिस अभी भी हैरान

शहडोल में सूने मकान में 3 चोर घुसे और पिकअप वाहन को चुराने लगे. अचानक एक चोर की दबने से मौत हो गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

SHAHDOL THIEF DIED IN HOUSE
चोरी करने घर में घुसे चोर की मौत (ETV Bharat)

शहडोल:यहां एक ऐसा हादसा हुआ जिसमें पिकअप के नीचे दबने से घर के अंदर ही एक युवक की मौत हो गई है. यह घटना रात की बताई जा रही है. अब घटना के बाद लोगों का कहना है कि ये चोर थे और गाड़ी को चुराने आए होंगे. वहीं पुलिस का कहना है कि मामला अभी संदिग्ध है. पिकअप कौन चला रहा था और युवक उसके नीचे कैसे दबा इसकी जांच की जा रही है.

जानिए पूरा मामला

घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र की है, जहां गोदवाल मार्ग पर सूने मकान में रात को यह घटना घटी. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि मोनू सिंह के घर में एक पिकअप खड़ी थी. घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था. पुलिस के अनुसार मोनू सिंह अपने परिवार के साथ बाहर गए थे. पिकअप घर के अंदर थी और बाहर से गेट भी बंद था. तभी गेट के अंदर से गाड़ी के स्टार्ट होने और युवक के चीखने की आवाज आई. मोहल्ले में मौजूद लोग गेट की तरफ दौड़े तभी लोगों ने देखा कि दो युवक गेट कूद कर भाग रहे हैं और एक युवक गाड़ी के नीचे दबा हुआ पड़ा था. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान प्रवीण लोनी के रूप में की है.

चोरी की नीयत से घर में घुसे

स्थानीय लोगों की मानें तो मोनू सिंह के सूने घर में 3 युवक चोरी की नीयत से घुसे होंगे. इसी दौरान ये हादसा होने के बाद युवक गाड़ी के नीचे फंस गया और दो युवक आनन फानन में गेट से कूद कर भाग गए. पुलिस मोनू सिंह समेत मोहल्ले के लोगों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:

विदिशा में दिन दहाड़े ज्वेलरी शॉप में चोरी, भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा और कर दी धुनाई

सीसीटीवी के तार काटकर सोने-चांदी से बने प्राचीन मंदिर में चोरी, 32 लाख के जेवरों पर हाथ साफ

'चोरी के एंगल से पुलिस कर रही जांच'

ब्यौहारी थाना प्रभारी अरुण पांडे का कहना है कि "सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस गई थी. पिकअप के नीचे शव मिला है. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने मर्ग कायम किया है. घर के मालिक और पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है. अभी पुलिस चोरी के एंगल से जांच कर रही है, आगे जांच के बाद और खुलासे होंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details