मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल का गजब चोर, महंगी चीजों को छोड़कर चॉकलेट पर किया हाथ साफ - Shahdol Shocking Theft Case

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 22, 2024, 11:01 PM IST

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में चोरी का अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां होल सेल की दुकान में चोर ने कीमती सामान छोड़कर चॉकलेट, सिगरेट और गुटखा चुराया. चोर बिना कोई ताला तोड़कर दुकान में घुस गया. चोरी की इस वारदात ने पुलिस को भी सख्ते में डाल दिया है.

SHAHDOL SHOCKING THEFT CASE
महंगी चीजों को छोड़कर चॉकलेट पर किया हाथ साफ (Getty Image)

शहडोल:एमपी के शहडोल जिले में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है. जो सभी को हैरान कर रहा है. होलसेल दुकान में चोर चोरी करने पहुंचा, यहां चोर ने महंगे चॉकलेट की दावत उड़ाई, फिर आखिर में गुटखा सिगरेट लेकर रफू चक्कर हो गया. उसी दुकान में पड़ी अन्य कीमती सामान को चोर छूता भी नहीं. चोरी करने का ये मामला पुलिस समेत सभी को हैरान कर रहा है.

अजब-गजब चोर

पूरा मामला शहडोल जिले के बुढ़ार थाना क्षेत्र का है, जहां बुढ़ार के कॉलेज कॉलोनी श्रीराम सिटी के रहने वाले अजय लालवानी की हरे माधव कॉलोनी में स्थित एक होलसेल किराना की दुकान है. जहां अज्ञात चोर ने धावा बोल दिया और दुकान में रखे हुए हजारों रुपये की सामग्री जो बहुत कीमती थी. उन्हें छोड़ कर पहले महंगे चॉकलेट खाए, उसके रैपर वहीं पर फेंके, फिर सिगरेट गुटका और दुकान के दराज से रखे खुल्ले चिल्लर पैसे निकालकर वहां से चलता बना.

न दुकान का ताला टूटा, न दीवार में सेंधमारी, फिर भी चोरी

होलसेल की दुकान में कई तरह के कीमती सामान रखे थे. जिसे चोर चाहता तो उड़ा सकता था, लेकिन उसने अपने जरूरत के सामानों को ही उठाया और मौज करके वहां से निकल लिया. इतना ही नहीं हैरान कर देने वाली बात ये भी है कि ना तो दुकान का ताला टूटा और ना ही कहीं दीवार पर सेंधमारी की गई. ऐसे में चोर दुकान के अंदर घुसा कैसे, यह भी एक बड़ा सवाल है और पुलिस के लिए जांच का विषय है.

यहां पढ़ें...

गधों के सिर से सींग नहीं गधे ही गायब, बुरहानपुर में अधिकारी सुनकर हुए लोटपोट फिर एक्शन में

राजगढ़ का इंटेलिजेंट चोर, चोरी के लिए लगाता था नई-नई तरकीबें , पुलिस भी हैरान

पुलिस ने लिए फिंगर प्रिंट के सैंपल

दुकान मालिक ने इस मामले की जानकारी बुढ़ार थाने की पुलिस को दी. जहां बुढ़ार थाने की पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है. इस पूरे मामले को लेकर बुढ़ार थाना प्रभारी संजय जायसवाल का कहना है कि 'चोर के चॉकलेट, सिगरेट और गुटखा चोरी करने का एक मामला सामने आया है, फिंगर प्रिंट के सैंपल लिए गए हैं. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details