मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'ऐ टोरिया सामान दो' सुन दुकानदार ने नाबालिग को पीटा, लड़के ने उठाया खौफनाक कदम

शहडोल में नाबालिग लड़के द्वार लड़की को टोरिया कहने पर उसके भाई ने लड़के को थप्पड़ जड़ दिया. इससे आहत लड़के ने आत्महत्या कर ली.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

SHAHDOL MINOR CHILD COMMITS SUICIDE
दुकानदार की पिटाई से आहत नाबालिग ने की आत्महत्या (ETV Bharat)

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां मामूली सी घटना से आहत होकर एक नाबालिग ने आत्महत्या कर ली. नाबालिग बच्चे ने एक दुकान संचालक की बहन को टोरिया कह दिया था. इससे गुस्साए दुकानदार ने उसको सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. इससे आहत बच्चे ने घर आकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने दुकान संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाशी शुरू कर दी है.

दुकानदार की पिटाई से आहत होकर उठाया कदम

यह मामला ब्यौहारी थाना क्षेत्र के सनौसी गांव का है. यहां का रहने वाला एक 17 वर्षीय नाबालिग बच्चा किराना दुकान पर कुछ समान लेने गया था. काउंटर पर दुकान संचालक पुष्पराज की बहन बैठी थी. बच्चे ने लड़की को छत्तीसगढ़ी भाषा में 'टूरी' (लड़की) से संबोधित करते हुए कहा 'ऐ टोरिया सामान दो' दुकान में ही मौजूद पुष्पराज को लड़के द्वारा बहन को टोरिया कहना नागवार गुजरा और उसने वहीं सबके सामने लड़के को 3-4 थप्पड़ जड़ दिया. सबके सामने पिटाई से आहत नाबालिग ने गुस्से में घर आकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें:

सहायक सचिव ने आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो, सीईओ को बताया मौत का जिम्मेदार

कोलारस में ASI ने थाने में की सुसाइड की कोशिश, टीआई पर प्रताड़ना का आरोप

दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज

मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ धारा 107 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एडिशनल एसपी अभिषेक दिवान का कहना है कि, "नाबालिग लड़का अपने जीजा के साथ किराने की दुकान पर सामान लेने गया था. जहां काउंटर पर बैठी लड़की को टोरिया संबोधित कर के समान देने को कहा. इससे उसका भाई गुस्सा हो गया और उसने लड़के के साथ गाली-गलौज की और सबके सामने उसको थप्पड़ मार दिया. इससे लड़का आहत हो गया और उसने घर आकर आत्महत्या कर ली."

ABOUT THE AUTHOR

...view details