राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

महिला की हत्या से फैली सनसनी, खाली प्लॉट में मिला लहूलुहान शव... शरीर पर चोट के निशान - murder of woman in Kota

कुन्हाड़ी थाना इलाके में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. महिला की लाश खाली प्लॉट में लहूलुहान हालत में मिली है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 5, 2024, 12:20 PM IST

Updated : Jul 5, 2024, 1:20 PM IST

महिला की हत्या से फैली सनसनी
महिला की हत्या से फैली सनसनी (फाइल फोटो)

कोटा. शहर के कुन्हाड़ी थाना इलाके में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. महिला की लाश खाली प्लॉट में लहूलुहान हालत में मिली है. शव को पुलिस हत्या ही मान रही है और हत्या के एंगल से ही पूरी जांच पड़ताल में जुट गई है. मृतक महिला के शरीर पर चोटों के निशान है. मौके पर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (FSL), एमओबी और डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई गई हैं जहां पर साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं. इसके अलावा आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. पूरी जांच पड़ताल के बाद महिला के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट किया जाएगा जिसके बाद पोस्टमार्टम और अन्य प्रक्रिया होगी.

कुन्हाड़ी थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया की महाराणा प्रताप सर्कल के नजदीक रजत सिटी की बिल्डिंग के पीछे खाली पड़े हुए प्लॉट में एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना आज सुबह थाने पर मिली. इसके बाद मौके पर पुलिस जाप्ता पहुंचा है. बाद में आला अधिकारियों को भी मौके पर पहुंचे. महिला की शिनाख्त चंबल की छोटी पुलिया के नजदीक रहने वाली 45 वर्षीय रानी के रूप में हुई है. महिला के शव पर चोटों के निशान हैं, ऐसे में महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है. महिला के शव को एमबीएस अस्पताल में शिफ्ट किया जिसके बाद पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया शुरू हुई है.

पढ़ें : बड़ी वारदात : महिला को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतारा, दो बच्चियों को टांके में डुबोकर मार डाला

सीआई भारद्वाज का कहना है कि महिला के पहले पति की मौत हो गई है, जिसके बाद उसने नाता विवाह दूसरे व्यक्ति से कर लिया था. जिसके साथ ही वह रह रही थी. ऐसे में हत्या का क्या कारण रहा और कौन इसमें शामिल हैं. इस संबंध में जांच पड़ताल के बाद ही सामने आ पाएगा. थानाधिकारी भारद्वाज के अनुसार इस मामले में महिला के बेटे की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला के सिर पर चोटों के निशान है. संभवत: पत्थर या अन्य किसी चीज से उसे मारा गया है. महिला के साथ रह रहा उसका पति मुकेश फिलहाल फरार है. ऐसे में घटना की जानकारी के लिए पुलिस उसकी भी तलाश में जुटी हुई है. महिला कचरा और थैली बीनने का काम करती थी.

Last Updated : Jul 5, 2024, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details