मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेमी के साथ चली गई पत्नी, हरतालिका तीज की फोटो देख की ऐसी हरकत, बोला- मेरी पत्नी वापस दिला दो - Sehore Man Cimbed on Over Bridge

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 8, 2024, 2:11 PM IST

'मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी वापस दिला दो' कहकर एक युवक सीहोर के श्यामपुर ओवर ब्रिज पर चढ़ गया. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को नीचे उतारा. बताया जा रहा है कि युवक सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी का हरतालिका तीज मनाते हुए फोटो देखने के बाद ऐसी हरकत करने लगा.

SEHORE WIFE WENT WITH LOVER
प्रेमी के साथ चली गई पत्नी तो ओवर ब्रिज पर चढ़ा युवक (ETV Bharat)

सीहोर: सीहोर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक श्यामपुर के ओवर ब्रिज पर चढ़ गया और अपने पत्नी को वापस बुलाने की बात कहने लगा. इस दौरान राहगीरों ने उसे नीचे उतरने को कहा, लेकिन वह नहीं माना. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे नीचे उतारा. बताया जा रहा है कि युवक ने अपने पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है और उसने ये भी बताया कि उसकी पत्नी कहां है. जिस पर उसकी मांग थी कि उसकी पत्नी को वापस लाया जाए.

ओवर ब्रिज पर चढ़ पत्नी की मांग करने लगा युवक (ETV Bharat)

पत्नी की फोटो देख ओवर ब्रिज पर चढ़ा युवक

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी पत्नी की हरतालिका तीज मनाए जाने की फोटो सोशल मीडिया पर देखी. जिसके बाद वह दुखी हो गया और ओवर ब्रिज पर चढ़ गया. जिसके बाद पत्नी को वापस बुलाने की मांग करने लगा और वहां से कूदने की धमकी देने लगा. लोगों ने इसकी सूचना तत्काल श्यामपुर थाना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को सुरक्षित नीचे उतार लिया.

ये भी पढ़ें:

मां बाप नहीं माने तो पुलिस बनी सहारा, थाने में प्रेमी जोड़े की कराई शादी, खुशी से उछले नवविवाहित

सोशल मीडिया बना प्यार का जरिया, प्रेमिका से मिलने पहुंचा पश्चिम बंगाल, एक महीने बाद प्रेमी का मिला कंकाल

'प्रेमी के साथ चली गई पत्नी'

श्यामपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रामबाबू राठौर ने बताया कि "इस युवक ने पत्नी की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी. मामले में पुलिस ने महिला को खोज लिया है. महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई थी और अभी भी पुलिस को यही बयान दे रही है, कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. जब पुलिस को पता चला कि युवक ओवरब्रिज पर चढ़ गया तो तुरंत मौके पर पहुंची और समझाइश देकर युवक को ओवरब्रिज से नीचे उतारा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details