उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में महिला बाउंसर से दुष्कर्म; सिक्योरिटी एजेंसी संचालक ने नहाते समय बनाया वीडियो, पति के WhatsApp पर भेजा

वीडियो दिखाकर महिला को करता था ब्लैकमेल, होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 3 hours ago

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो (Photo credit: ETV Bharat)

लखनऊ : राजधानी में महिला बाउंसर के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि सिक्योरिटी एजेंसी संचालक ने महिला बाउंसर का नहाते हुए वीडियो बना लिया. जिसके बाद ब्लैकमेल कर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपित ने महिला का अश्लील वीडियो उसके पति को भेज दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्जकर आरोपित एजेंसी संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ताजा मामला लखनऊ का बताया जा रहा है. राजधानी निवासी एक महिला अपने पति के साथ एक सिक्योरिटी एजेंसी में काम करती है. बीते कुछ महीने पहले महिला की मुलाकात एलडीए कॉलोनी निवासी युवक से हुई थी. युवक सिक्योरिटी एजेंसी का संचालक है. काम के सिलसिले में महिला युवक के साथ शाहजहांपुर गई हुई थी. आरोप है कि इस दौरान युवक ने नहाते समय महिला का वीडियो चुपके से बना लिया. जिसके बाद वीडियो दिखाकर वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा. आरोप है कि वीडियो दिखाकर आरोपी युवक महिला को एक होटल ले गया, जहां नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो पति के व्हाट्सएप पर भेज दिया, जिसके बाद महिला ने ठाकुरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.



इंस्पेक्टर श्रीकांत रॉय ने बताया कि महिला बाउंसर से एजेंसी संचालक ने दुष्कर्म किया. उसके बाद अश्लील वीडियो पति को भेज दिया है. आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के फोन में महिला का वीडियो भी मिला है.

यह भी पढ़ें : दुष्कर्म पीड़िता से 3 महीने में करनी होगी शादी, नवजात की देखभाल भी, इस शर्त पर आरोपी को मिली बेल

यह भी पढ़ें : कानपुर में युवती से दुष्कर्म; अकेला पाकर पड़ोसी युवक घर में घुसा, घरवाले काम करने गए थे खेत

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details