उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

स्कूल प्रबंधक ने छात्रा से की ऐसी डिमांड; बोला-हाईस्कूल में अच्छे नंबर दिलवाए, अब मेरा काम करो, केस दर्ज होते ही फरार - Case against school manager in Agra

आगरा में एक स्कूल प्रबंधक ने 11वीं की छात्रा के साथ गंदी बात की. छात्रा ने इसी साल दसवीं की परीक्षा पास की थी. आरोप है कि स्कूल प्रबंधक अच्छे नंबर दिलवाने की बात कहते हुए छात्रा पर गंदी नजर डाली.

आगरा में स्कूल प्रबंधक के खिलाफ छात्रा ने दर्ज कराया केस.
आगरा में स्कूल प्रबंधक के खिलाफ छात्रा ने दर्ज कराया केस. (Photo Credit; ETV Bharat)

आगरा:जिले के पिढ़ौरा थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल प्रबंधक ने 11वीं की छात्रा के साथ गंदी बात की. छात्रा ने इसी साल दसवीं की परीक्षा पास की थी. आरोप है कि स्कूल प्रबंधक अच्छे नंबर दिलवाने की बात कहते हुए छात्रा पर गंदी नजर डाली. छात्रा को कमरे में बुलाकर प्रबंधक ने उसके सामने अपनी मंशा जाहिर की. एसीपी पिनाहट अशोक कुमार सिंह ने बताया कि, पीड़ित छात्रा की मां ने मंगलवार को तहरीर दी थी, उसी आधार पर आरोपी रवीश शर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. अभी आरोपी प्रबंधक फरार है.

पिढ़ौरा पुलिस ने बताया कि छात्रा ने प्रबंधक रवीश शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रा अपनी मां के साथ पिढ़ौरा थाना पहुंची थी. छात्रा ने आरोप लगाया कि पूर्व में भी स्कूल प्रबंधक उसे स्कूल में सुबह छह बजे अकेले बुलाता था. न आने पर स्कूल की छुट्टी के बाद मिलने के लिए बुलाता था. फोन पर मैसेज भी भेजता है. छात्रा ने बताया कि उसने इसी साल हाईस्कूल की परीक्षा 72 प्रतिशत अंक के साथ पास की थी. इसके बाद कला वर्ग में प्रवेश लिया था. उसे बायोलॉजी में प्रवेश लेना था. बीते दिनों 11वीं में विषय बदलवाने को लेकर प्रबंधक से मिली तो प्रबंधक ने अकेले में कार्यालय में बुलाया. वहां जाने पर कहा कि, मैंने हाईस्कूल में अच्छे अंक दिलाए. बदले में कुछ नहीं मिला. पहले उसका बदला चुकाओ. प्रबंधक ने मुझसे गंदी पेशकश की.

छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि, 28 सितंबर को बेटी पढ़ने गई. जब घर लौटी तो बेहद घबराई हुई थी. जब उससे पूछा तो रोने लगी. कहा कि, मैं इस स्कूल में अब नहीं पढ़ूंगी. स्कूल प्रबंधक की मुझ पर गंदी नजर है. मैं स्कूल में सुरक्षित नहीं हूं. प्रबंधक मुझसे गंदी पेशकश करता है. प्रबंधक पहले भी कई छात्राओं के साथ ऐसी हरकत कर चुका है. कोई विरोध करे तो धमकी देता है. कहा कि किसी को कुछ बताया तो परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवा दूंगा. स्कूल प्रबंधक कई दिनों से बेटी को परेशान कर रहा था. स्कूल प्रबंधक की धमकी से बेटी के साथ ही परिवार को भी जान का खतरा है.

यह भी पढ़ें : योगी सरकार की आगरा को बड़ी सौगात; ताजनगरी में बनेगी प्रदेश की तीसरी नक्षत्रशाला और साइंस पार्क, जानिए डिटेल - Big gift to Agra

ABOUT THE AUTHOR

...view details