दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

'दिल्ली MCD पार्क पर अवैध कब्जा करने की कोशिश', AAP पर BJP का आरोप - Sardar Raja Iqbal Singh accuses AAP

BJP On Delhi MCD park: राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी नगर निगम स्टैंडिंग कमेटी चुनाव को लेकर आमने-सामने है. इस बीच ताजा मामला दिल्ली के कालकाजी इलाके से आया है. जहां पर एक पार्क को लेकर दोनों पार्टियां आमने सामने है.

Etv Bharat
भाजपा नेताओं ने लगाया आरोप. (Etv Bharat)

नई दिल्ली:भाजपा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के एक नेता पर कालकाजी स्थित हरे भरे पार्क को मुख्यमंत्री और विधायक के इशारे पर कब्जा कर अवैध पार्किंग बनाने का आरोप लगाया है. इसे लेकर सोमवार को नगर निगम के एलओपी सरदार राजा इकबाल सिंह ने प्रेस वार्ता की.

सरदार राजा इकबाल सिंह ने बताया, "दिल्ली के कालकाजी में स्थित नगर निगम के पार्क पर आम आदमी पार्टी द्वारा अवैध कब्जे की कोशिश की गई. पार्क को अवैध पार्किंग स्थल के रुप में विकसीत किया जा रहा था. जिसका विरोध करते हुए हमारे स्थानीय निगम पार्षद योगिता सिंह और राजपाल सिंह ने पुलिस कंप्लेंट की, जिसके बाद यहां से कार हटाई गई. यहां पर हमारे नेताओं ने बताया कि पार्क पर कब्जा करने के लिए लाठी डंडों के साथ आम आदमी पार्टी के गुंडे आए थे. लेकिन पुलिस कार्रवाई के बाद यहां से पार्किंग को हटा दिया गया. पुलिस ने जब इन लोगों से परमिशन मांगी तो यह लोग नहीं दिखा पाए."

AAP पार्टी पर सरदार राजा इकबाल सिंह का आरोप (ETV Bharat)

यह भी पढ़ें-हरियाणा में AAP ने झोंकी पूरी ताकत, अब आतिशी पहली बार दादरी में करेंगी रोड शो

वहीं, योगिता सिंह ने बताया कि यहां पर लाठी डंडों के साथ आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी शिवानी चौहान और वंदना सिन्हा पहुंची और पार्क पर अवैध कब्जे की कोशिश की गई. लेकिन, हम लोग भी भाजपा के कार्यकर्ता हैं. हम लोगों ने अपने कार्यकर्ताओं को बुलाया और फिर पुलिस को कंप्लेन की."

यह भी पढ़ें-'जल्द गड्ढा मुक्त होगी दिल्ली...' रोहतक रोड का मुकेश अहलावत ने किया निरीक्षण

निगम पार्षद राजपाल सिंह का कहना है, "दिल्ली के प्रदूषण को खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री आतिशी के द्वारा कोई काम नहीं किया गया है. लेकिन जो हरे भरे पार्क हैं उसको बर्बाद किया जा रहा है. कालका जी के पार्क को भी बर्बाद किया गया. लेकिन जब हम भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया तब जाकर अवैध कब्जा रुका. उनको सिर्फ कमीशन खाने की आदत लग गई है और इसी के वजह से यहां पर कब्जा करने का प्रयास किया गया, ताकि इस पर यह लोग अवैध पैसा कमा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details