उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा में 'खटपट' पर अखिलेश यादव ने ली चुटकी; बोले- अंदरूनी झगड़े के दलदल में फंसी पार्टी - Akhilesh Yadav

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 17, 2024, 12:04 PM IST

अखिलेश यादव ने लिखा है कि भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में, उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है. तोड़फोड़ की राजनीति का जो काम भाजपा दूसरे दलों में करती थी, अब वही काम वो अपने दल के अंदर कर रही है, इसीलिए भाजपा अंदरूनी झगड़ों के दलदल में धंसती जा रही है. जनता के बारे में सोचने वाला भाजपा में कोई नहीं है.

Etv Bharat
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव. (Photo Credit; ETV Bharat)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार और भारतीय जनता पार्टी संगठन के बीच लगातार चल रही खींचतान को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि प्रदेश में भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में शासन प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा दूसरे दलों में तोड़फोड़ के लिए जानी जाती है लेकिन, अब पार्टी अपने अंदरूनी झगड़ों के दलदल में धंसती जा रही है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा अपने झगड़े में फंसी है और जनता के बारे के सोचने वाला भाजपा में कोई नहीं है. साथ ही उन्होंने नहीं चाहिए भाजपा का हैशटैग दिया है.

अखिलेश यादव ने लिखा है कि भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में, उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है. तोड़फोड़ की राजनीति का जो काम भाजपा दूसरे दलों में करती थी, अब वही काम वो अपने दल के अंदर कर रही है, इसीलिए भाजपा अंदरूनी झगड़ों के दलदल में धंसती जा रही है.
जनता के बारे में सोचने वाला भाजपा में कोई नहीं है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित होने के बाद से ही उत्तर प्रदेश भाजपा में सरकार के खिलाफ विरोधी सुर उठने लगे हैं. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तो महत्वपूर्ण कैबिनेट और समीक्षा बैठकों से ही गायब रहे. विधायक रमेश चंद्र मिश्र और पार्टी के वरिष्ठ नेता मोती सिंह भी सरकार के खिलाफ बयान दे चुके हैं. केशव मौर्य तो यहां तक कह चुके हैं कि संगठन हमेशा बड़ा होता है, सरकार नहीं.

ऐसे बयानों के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को दिल्ली बात करने के लिए बुलाया था. अब वहां पर यूपी में भाजपा में चल रहे घमासान को शांत करने के लिए मंथन चल रहा है.

ये भी पढ़ेंःBJP में सुलह की राजनीति; केशव मौर्य-भूपेंद्र चौधरी को जेपी नड्डा ने दिल्ली में रोका, होगा बड़ा फैसला

ये भी पढ़ेंः'संगठन सरकार से बड़ा...' केशव मौर्य के इस बयान के क्या है मायने; क्या भाजपा में हो रही सीएम योगी की खिलाफत

ये भी पढ़ेंःयूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बने पहेली, क्या है दिल्ली से नजदीकी और यूपी की सियासत से किनारा की गुत्थी?

ये भी पढ़ेंःकहां हैं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य; योगी कैबिनेट बैठक से फिर नदारद, दिल्ली में डेरा जमाने की चर्चा

ये भी पढ़ेंःदिल्ली में 5 दिन से डेरा; योगी की दो बैठकों से दूरी, यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या को लेकर भाजपा में क्या चल रहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details