मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अपने ही निकले कातिल, ताना मारने पर की थी हत्या, सागर ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा - Sagar Triple Murder Case Revealed

सागर में मंगलवार की रात हुए तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि महिला के ताना मारने से आहत होकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 2, 2024, 11:05 AM IST

Published : Aug 2, 2024, 11:05 AM IST

SAGAR TRIPLE MURDER CASE REVEALED
ट्रिपल मर्डर का पुलिस ने किया पर्दाफाश (ETV Bharat)

सागर: शहर के नेपाल पैलेस में मंगलवार रात को ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने नेपाल पैलेस में एक तीन मंजिल के मकान में महिला सहित उसकी दो बच्चियों के शव मिले थे. तीनों की हत्या जघन्य तरीके से की गई थी. ट्रिपल मर्डर की खबर फैलते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी. तिहरे हत्याकांड की वारदात का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. हत्यारा कोई और नहीं, महिला का देवर और मासूम बच्चियों का चाचा है.

कर्ज में डूबे देवर ने भाभी और भतिजियों को मौत के घाट उतारा (ETV Bharat)

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस कंट्रोल रूम से कुछ ही दूरी पर ट्रिपल मर्डर की खबर मिलते ही सागर रेंज के आईजी, डीआईजी और प्रभारी एसपी सहित शहर के पूरे थाने के प्रभारी मौके पर पहुंचे थे. घटनास्थल पर मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. आईजी और प्रभारी एसपी के निर्देशन में एक टीम का गठन किया. पुलिस की जांच में शक की सुई मृतक महिला के देवर प्रवेश पटेल की तरफ गयी. शक के आधार पर पुलिस ने प्रवेश पटेल को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो उसने तिहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया और उसने बताया कि भाभी वंदना पटेल और भतीजी अवंतिका और अवनी की हत्या उसी ने की थी.

भाभी के ताने से आहत होकर की हत्या

दरअसल आरोपी कर्ज में दबा था और उसने भाभी से पैसों की मांग की थी, लेकिन भाभी ने पैसे देने से मना कर दिया और पहले दिए पैसे वापस ना लौटाने पर ताना मारा. इस बात पर देवर को गुस्सा आ गया उसने किचन में रखे हंसिए से अपनी भाभी पर ताबड़तोड़ चार-पांच वार किए. वहीं झगड़े की आवाज सुनकर किचिन में पहुंची भतीजी अंवतिका को पहचान खुलने के डर से हंसिए से लगातार वार कर मार दिया. बगल वाले बेडरूम में 3 साल की अनविका सो रही थी. जिसके सिर पर पत्थर से हमलाकर उसे भी मार दिया.

यहां पढ़ें...

घर में महिला व दो मासूम बच्चियों की डेडबॉडी, पति ड्यूटी पर, सागर में पुलिस कंट्रोल रूम के पास ट्रिपल मर्डर

"बहुत बड़ा गुंडा है ले गोली खा" कह लुटेरों ने बस संचालक पर धांय-धांय फायरिंग की, महिला को चेन के बदले मौत

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

अपनी सगी भाभी और दो भतीजियों की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खून में सनी डोरमेट और वारदात के समय पहने कपड़े व हंसिए को बाथरूम में पानी की बाल्टी में डाल दिया. इसके बाद अलमारी से भाई के कपड़े निकाल कर पहने और अलमारी में रखे नगद पैसे, जेवरात लेकर पीछे के दरवाजे से भाग गया. जेवरात उसने अपने साथी प्रकाश पटेल के लिए दिए. पुलिस ने आरोपी से घटना के समय पहने कपड़े, डोरमेट घटना में प्रयुक्त हसिया और पत्थर के साथ एक सोने का हार, चांदी की चार चूड़ियां, 10 हजार नगद रुपए और गाड़ी जब्त की है. मुख्य आरोपी प्रवेश पटेल के साथी प्रकाश पटेल को भी इस वारदात में सह आरोपी बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details