उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Watch: एसी मैकेनिक बनकर घर में घुसे लुटेरे, सास पर तानी पिस्टल, जांबाज बहू ने ऐसे छुड़ाया बदमाशों के पसीना - Robbery in jewelers house

अलीगढ़ के एक ज्वैलर्स के घर में लूटपाट (Robbery in Jewelers House) के इरादे से घुसे चार बदमाशों को बहू की हिम्मत के आगे भागना पड़ गया. बदमाश एसी मैकेनिक बनकर घर में घुसे थे.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 2, 2024, 7:39 AM IST

Updated : May 2, 2024, 9:50 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़ में लूटपाट की कोशिश.

अलीगढ़ : अलीगढ़ में एसी की सर्विस करने के बहाने घर में लूटपाट के इरादे घुसे बदमाशों पर बहू की दिलेरी भारी पड़ गई. पिस्टल की नोक पर सास को काबूू करने के प्रयास में बदमाश बहू से उलझ गए. इस बहू ने समझदारी दिखाते हुए पहले शोर मचाया और फिर बदमाशों से भिड़ गई. अपनी चाल फेल होते देख बदमाशों ने भागने में ही खैरियत समझी. इसके बाद पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार सासनी गेट इलाके के कृष्ण टोला में ज्वेलर्स अंकित वर्मा का परिवार रहता है. बुधवार को घर पर उनकी मां राधा और बहू शिवानी अकेली थी. इस दौरान चार बदमाश एसी सर्विस के बहाने घर में घुसे और राधा को धक्का देकर गिरा दिया और कपड़े से गला घोंटने की कोशिश करने लगे. इस दौरान बदमाशों ने राधा पर पिस्टल तान दिया. यह देख किचन में मौजूद बहू शिवानी ने साहस दिखाते हुए शोर मचा दिया और बदमाशों से भिड़ गई. आसपास के लोगों के एकजुट होते देख चारों बदमाश एक पल्सर और एक स्कूटी पर सवार होकर भाग निकले. भागते हुए बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं. बदमाशों के चेहरे पर मास्क था. चश्मा व टोपी से चेहरे को ढके हुए थे.

क्षेत्राधिकारी अभय पांडे ने बताया कि बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसे थे, लेकिन घटना को अंजाम नहीं दे पाए. सभी बदमाश चेहरे पर मास्क लगाए थे. सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों की तलाश की जा रही है. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीम में लगाई गई हैं. पुलिस की स्वाट और सर्विलांस की टीम बदमाशों को ढूंढने में लगी हुई है.


यह भी पढ़ें : बदमाशों ने पुलिसकर्मी के घर को बनाया निशाना, सिपाही की मां को बंधक बनाकर लूटे नगदी और जेवरात

यह भी पढ़ें : रिटायर्ड बेसिक शिक्षा अधिकारी के घर में लूटपाट, लाखों के जेवरात व नकदी लेकर बदमाश फरार

Last Updated : May 2, 2024, 9:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details