राजस्थान

rajasthan

हथियारों से लैस लुटेरों ने शराब की दुकान को बनाया निशाना, 3 लाख की शराब लूटी - loot in dudu

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 3, 2024, 3:39 PM IST

दूदू थाना क्षेत्र के हरसोली गांव में देर रात हथियार बंद लुटेरों ने हथियार की नोक पर शराब की दुकान पर सेल्समैन को बंधक बनाकर लाखों रुपए की शराब लूट ली और फरार हो गए.

लुटेरों ने शराब की दूकान को बनाया निशाना
लुटेरों ने शराब की दूकान को बनाया निशाना (ETV Bharat dudu)

लुटेरों ने शराब की दूकान को बनाया निशाना (ETV Bharat dudu)

दूदू. जिले के हरसोली गांव में देर रात बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला. हथियारों से लैस 7-8 लूटेरों ने शराब की दुकान पर धावा बोल दिया. लुटेरों ने शराब की दुकान को निशाना बनाते हुए करीब 3 लाख रुपए की शराब लूट ली.

लुटेरों ने पहले सेल्समेन को हथियारों के दम पर बंधक बनाया और दुकान की चाबी लेकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. लूट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दूदू पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया.

इसे भी पढ़ें- बीकानेर में बदमाशों का आतंक, पहले की मारपीट और फिर लूट ले गए 25 लाख का गहना - Jewelery Robbery In Bikaner

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस : दूदू थाना अधिकारी ने बताया मंगलवार देर रात को हरसोली गांव में शराब की दुकान के सेल्समेन ने जानकारी दी कि हथियारबंद लुटेरे बोलेरो कैम्पर गाड़ी में सवार होकर आए थे, जिनकी संख्या 7-8 बताई जा रही है. सूचना पर पहुंचे ठेकेदार की गाड़ी को भी लुटेरों ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया और मौके से फरार हो गए. फिलहाल लुटेरों के हुलिए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है. वहीं, शराब के ठेकेदार ने दूदू पुलिस थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शराब लूट कर ले जाने का मामला दर्ज करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details