उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में दिनदहाड़े डकैती; बुर्का पहनकर दुकान में घुसे बदमाश, व्यापारी को बंधक बनाकर लूटे सोने-चांदी के आभूषण - Robbery in Muzaffarnagar

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 15, 2024, 6:16 PM IST

Updated : Jul 15, 2024, 9:34 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में बुर्काधारी बदमाशों ने व्यापारी और उसके परिवार को बंधक बनाकर ज्वेलरी शोरूम में लूटपाट की. करीब एक घंटे तक लूटपाट कर बदमाश फरार हो गए.

मुजफ्फरनगर के ज्वेलरी शोरूम में दिनदहाड़े लूट.
मुजफ्फरनगर के ज्वेलरी शोरूम में दिनदहाड़े लूट. (Photo Credit; Etv Bharat)

मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक सिंह. (Video Credit; Etv Bharat)

मुजफ्फरनगरःजिले में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक ज्वेलरी शोरूम पर डकैती डाली.बदमाशों ने ज्वेलर मालिक और कर्मचारियों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर शोरूम से बीस लाख रुपए से अधिक का सोना और पांच किलो चांदी लूट ली. शोरूम बाहर से बंद कर करीब एक घंटे तक लूटपाट कर सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है.



एसएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के शहाबुद्दीनपुर रोड पर नवाजिश हसन और आकिब हसन के नूर ज्वैलर्स पर लूट की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह करीब 10.30 बजे एक व्यक्ति शोरूम में बुर्का पहने घुसा. इसके पीछे 4 और अन्य बदमाश भीतर घुस गए. बुर्का पहना व्यक्ति ज्वेलरी देख रहा था तभी उसने तमंचा निकाल लिया और धमकी दी की. इसके बाद 5 बदमाशों ने हथियार के बल पर शोरूम मालिक और परिवार को कमरे और बाथरूम में बंद कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने घर के अंदर बनी आभूषण की छोटी फैक्ट्री से 200 ग्राम सोने के आभूषण और शोरूम से 5 किलो चांदी लूट लिया. हालांकि बदमाशों ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है. एसएसपी ने बताया कि करीब 1 घंटे तक बदमाशों ने लूटपाट की. बदमाश शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए हैं.

एसएसपी ने बताया कि शोरूम बहुत सकरी गलियों में था, इसलिए बिना किसी मुखबिरी की यह लूटपाट असंभव है. किसी जानकार ने ही मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से लुटेरों की पहचान की जा रही है. मौके पर मिली एक बाइक से लगभग एक बदमाश की पहचान कर ली गई है. एसओजी और तीन थानों की पुलिस को वारदात के खुलासे के लिए लगाया गया है. जल्द ही वारदात का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-साढ़े तीन करोड़ के डायमंड लूट का खुलासा, सर्राफा कारोबारी के कर्मचारियों ने ही बनाई थी योजना

Last Updated : Jul 15, 2024, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details