उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महाराजगंज को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री की सौगात, 86.39 करोड़ से बनेंगी सड़कें

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 11, 2024, 12:37 PM IST

महाराजगंज को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने सौगात दी है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

ोे्ि
ेोि

महराजगंज: महाराजगंज को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने सौगात दी है. उन्होंने 86.39 करोड़ की लागत से निर्मित प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजनाओ का लोकार्पण किया. इस मौके पर आयोजित सभा में उन्होंने पीएम मोदी की सरकार की कई उपलब्धियां गिनाईं. साथ ही विकास के कई दावे किए.

इसके पूर्व बागापार में साधन सहकारी समिति प्रांगण में 86.39 करोड़ की लागत से निर्मित प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजनाओ का लोकार्पण किया गया. आज़मगढ़ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तमाम विकास कार्यो का लोकार्पण का लाइव प्रसारण दिखाया गया. मंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकार में लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित रह जाते थे लेकिन हमारी डबल इंजन की मोदी सरकार और योगी सरकार ने जाति धर्म, को नही देखा, जो भी पात्र व्यक्ति है, उन्हें सीधे योजना का लाभ देने का कार्य किया जा रहा है. प्रधानमंत्री की सोच है, सबका साथ सबका विकास.

बागापर सहकारी समिति पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी सदर विधायक जयमंगल कनौजिया, नौतनवा विधायक ऋषि त्रिपाठी, जिला पंचायत अध्यक्ष रविकांत ,भाजपा जिलाध्यक्ष संजय पांडेय ने बटन दबा कर लोकार्पण किया. इस अवसर पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि देश के मुखिया की सोच से देश की दिशा तय होती है. जबसे योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने कमान संभाली है तबसे यूपी विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है. केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार इतिहास रच रही है. आज दुनिया भर में यूपी की साख बढ़ रही है. इस मौके पर कई विधायक मौजूद रहे.


ये भी पढे़ंः अब पटना से 15 मिनट पहले लखनऊ पहुंचेगी वंदे भारत, चारबाग की जगह गोमती नगर रेलवे स्टेशन से होगा संचालन

ये भी पढे़ंः उत्तर प्रदेश के कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 4 फीसदी की बढ़ोतरी, सरकार पर हर महीने 314 करोड़ का बोझ

ABOUT THE AUTHOR

...view details