राजस्थान

rajasthan

टोंक में डिवाइडर से टकराई कार, 2 की मौत और 6 घायल, सभी मध्य प्रदेश के निवासी - Road Accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 15, 2024, 11:48 AM IST

Car collides with divider: टोंक जिले में शनिवार देर रात एक कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबिक 6 लोग घायल हो गए. सभी मध्य प्रदेश के निवासी बताए जा रहे हैं.

टोंक में डिवाइडर से टकराई कार
टोंक में डिवाइडर से टकराई कार (ETV Bharat Tonk)

टोंक :जिले से गुजरते नेशनल हाईवे पर एक बोलेरो कार डिवाडर से टकरा गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. घायलों में 3 की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. हादसे में घायल लोगों ने बताया कि बोलेरो कार में सवार सभी लोग मध्य प्रदेश के श्योपुर के रहने वाले हैं और पारिवारिक कार्यक्रम के बाद अजमेर से लौट रहे थे. इसी दौरान कार डिवाडर से टकरा गई, जिसके चलते यह हादसा हो गया. सूचना पर पंहुची बरौनी थाना पुलिस ने घायलों को टोंक अस्पताल पंहुचाया. दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया गया है.

बरौनी पुलिस थाने के सहायक निरीक्षक सीताराम ने बताया कि शनिवार देर रात कंट्रोल रूम से सड़क हादसे की सूचना मिली थी. इसके बाद थाने से जाप्ता मौके पर पंहुचा और एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को टोंक अस्पताल पंहुचाया गया. यहां डॉक्टरों ने नफीस खान पुत्र शाकिर खान सबलगढ़ निवासी और अरमान खान पुत्र हमीद खा मानपुरा जिला श्योपुर को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें.बजरी से भरे हुए डंपर ने कार को कुचला, 6 की मौत, सभी मध्य प्रदेश के निवासी, खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे थे

एक ही परिवार के 13 लोग कार में थे सवार : हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 3 की हालत गम्भीर होने पर उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है, वहीं तीन अन्य का टोंक में इलाज जारी है. कार में कुल 13 लोग सवार बताए जा रहे हैं, जो एक ही परिवार के श्योपुर मध्य प्रदेश के रहने वाले थे. शनिवार की देर रात अजमेर दरगाह से श्योपुर लौटते समय मध्य प्रदेश नंबर की बोलेरो कार सोहेला के पास डिवाडर से टकरा गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details