राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सड़क किनारे खड़े दोस्तों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीनों की मौत

सांचौर में सड़क के किनारे खड़े तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में तीनों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीनों की मौत
अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीनों की मौत (ETV Bharat (File Photo))

सांचौर : जिले के डेडवा गांव के पास नेशनल हाईवे 68 पर बुधवार रात गरबा देखने के लिए पैदल जा रहे तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दो की मौके पर मौत हो गई. वहीं, एक युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. घटना के बाद सांचौर डीवाईएसपी जेठू सिंह करनोत मौके पर पहुंचे और शवों को सांचौर के राजकीय अस्पताल में रखवाया है. गुरुवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. हादसे की जानकारी के बाद मेघवाल समाज के लोग राजकीय अस्पताल की मोर्चरी के बाहर एकत्रित हो गए.

थानाधिकारी हुकमाराम के अनुसार श्रवण आसूराम पुत्र अखाराम मेघवाल ने रिपोर्ट देकर बताया कि शारदीय नवरात्रि को लेकर गांवों में गरबा का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में डेडवा से घर परावा जा रहा था. इस दौरान देवासियों के ढाणी के पास 15 वर्षीय नरपत पुत्र आसू राम मेघवाल, 18 वर्षीय विक्रम पुत्र भारमल राम मेघवाल और डावल निवासी 19 वर्षीय उदाराम पुत्र पारसा राम सामने मिले. इतने में अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे खड़े तीनों को टक्कर मार दी. इस टक्कर में नरपत और विक्रम की मौके पर मौत हो गई. वहीं, उदाराम की अस्पताल में मौत हो गई.

पढ़ें.अलवर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

दो पढ़ते थे, एक करता था मजदूरी :जानकारी के अनुसार घटना में तीन लड़कों की मौत हो गई. इसमें डावल निवासी उदाराम लार्ड बुद्धा कॉलेज में बीए सेकेंड ईयर का छात्र था, जबकि विक्रम मालवाड़ा में 12वीं का छात्र था. इसके अलावा नरपत आर्थिक तंगी के कारण दो साल पहले स्कूल छोड़ चुका है और मजदूरी करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details