बिहार

bihar

रोहतास में खाद लाने जा रहे 2 किसानों की सड़क हादसे में मौत, बाइक और वैन आमने सामने टकराई - Rohtas Road Accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 26, 2024, 6:09 PM IST

बिहार के रोहतास में सड़क हादसे में दो किसानों की मौत हो गयी. दोनों किसान बाइक पर सवार होकर खाद लाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान वैन से आमने-सामने की टक्कर हो गयी. पढ़ें पूरी खबर.

रोहतास में सड़क हादसा
रोहतास में सड़क हादसा (ETV Bharat)

रोहतासः बिहार के रोहतास में दो किसानों की मौत सड़क हादसे में हो गयी. घटना चुटिया थाना क्षेत्र के पररिया की है. मृतक की पहचान थानाक्षेत्र के जारादाग निवासी विजय चेरो तथा अंतू शेरो के रूप में हुई है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एक की घटनास्थल पर मौतः मृतक के परिजनों के अनुसार दोनों विजय चेरो तथा अंतू चेरो एक ही बाइक पर सवार थे. दोनों नौहट्टा बाजार खाद की खरीदारी करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में पररिया में आमने से आ रही वैन से टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जबदस्त थी कि बाइक और वैन दोनों के परखच्चे उड़ गए. घटनास्थल पर ही विजय चेरो की मौत हो गयी.

दूसरे की इलाज के दौरान मौतः घटना के तुरंत बाद अंतू चेरो को आनन-फानन में सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान अंतू चेरो की भी मौत हो गयी. सदर अस्पताल में दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है. अस्पताल परिसर में मौजूद परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है. पुलिस घटनास्थल से क्षतिग्रस्त बाइक और वैन को कब्जे में लेकर थाने ले आयी है.

"दोनों एक ही बाइक पर सवार हो कर नौहट्टा बाजार खाद लाने के लिए जा रहे थे. पररिया मोड़ पर सामने से आ रहे अनियंत्रित वैन ने जोरदार टक्कर मार दी. दोनों की मौत हो गई."-किरण देवी, मृतक के परिजन

यह भी पढ़ेंःगुप्ता धाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा ऑटो पलटा, 9 कांवड़िया घायल, दो की हालत गंभीर - Accident In Rohtas

ABOUT THE AUTHOR

...view details