बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में गैस लदे ट्रक से टकरायी दूध से लदी पिकअप वैन, ड्राइवर की दर्दनाक मौत - Road Accident In Purnea

Road Accident In Purnea: पूर्णिया में गैस से लदी ट्रक और पिकअप में टक्कर होने से चालक की मौत हो गई. चालक दूध लदा पिकअप लेकर रानीगंज के लिए निकला था. तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार गैस ट्रक ने टक्कर मार दी. वहीं, गैस ट्रक ड्राइवर भी बुरी तरह से जख्मी है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 22, 2024, 2:21 PM IST

Road Accident In Purnea
पूर्णिया में गैस लदे ट्रक से टकराई दूध से लदी पिकअप

पूर्णिया: बिहार में एक बार फिर से परिवहन नियम का पालन करने में लापरवाही बरतने से सड़क हादसे में एक की जान चली गई. मामला बिहार के पूर्णिया जिले से सामने आ रहा है. जहां सड़क हादसे में दूध लदे पिकअप चालक की हादसे में मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

पिकअप ड्राइवर की दर्दनाक मौत: मिली जानकारी के अनुसार, पूर्णिया के मधुबनी थाना क्षेत्र के काली स्थान के समीप उसे समय बड़ा हादसा हुआ जब गैस से लदी ट्रक और दूध लदी पिकअप की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में पिकअप ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप ड्राइवर गाड़ी के केबिन में फंसा रह गया. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उसे क्रेन से बाहर निकल गया. मृतक की पहचान अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के कैलाश गोस्वामी के रूप में हुई है.

दूध लोड कर रानीगंज के लिए निकला था: घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि कैलाश रोज सुधा कंपनी से पिकअप पर दूध लोड कर पूर्णिया से अररिया जिले के रानीगंज जाया करता था. ऐसे में सोमवार सुबह वह पुर्णिया से दूध का भान लेकर रानीगंज के लिए निकला था. वह जैसे ही मधुबनी थाना क्षेत्र के काली स्थान के पास पहुंचा तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कैलाश अपनी गाड़ी के केबिन में फंसा रह गया और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

ट्रक ड्राइवर भी बुरी तरह जख्मी:वहीं, घटना की जानकारी जब कैलाश के परिजन को मिली तो वे लोग रानीगंज से पूर्णिया अस्पताल पहुंचे. तब तक स्थानीय थाने की पुलिस ने कैलाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया था. वहीं, गैस ट्रक ड्राइवर भी बुरी तरह जख्मी हो गया है, जिसका इलाज स्थानीय प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है. पुलिस ने दोनों गाड़ी को जब्त कर लिया है. स्थानीय लोगों की माने तो गैस ट्रक ड्राइवर की गलती से यह हादसा हुआ है.

"कैलाश पिकअप पर दूध लोड कर रानीगंज जा रहा था. तभी काली स्थान के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई." -अनिल कुमार, मृतक के परिजन

इसे भी पढ़े- कैमूर में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, दुकान में चाय पीने के बाद लौट रहा था घर - Kaimur Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details