हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 4, 2024, 4:57 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रक से टक्कर के बाद दो टुकड़ों में टूटा ट्रैक्टर, ओवरटेक करते वक्त हुआ हादसा, देखें वीडियो - Road accident in Nuh

Road accident in Nuh: रविवार को नूंह में याकूबपुर गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. (Truck tractor collision in Nuh)

Road accident in Nuh
Road accident in Nuh (Etv Bharat)

ट्रक से टक्कर के बाद दो टुकड़ों में टूटा ट्रैक्टर, ओवरटेक करते वक्त हुआ हादसा, देखें वीडियो (Etv Bharat)

नूंह: रविवार को नूंह में सड़क हादसा (Road accident in Nuh) हो गया. नेशनल हाईवे 907 पर याकूबपुर गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. जिसके चलते हाईवे पर लंबा जाम लग गया. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और क्रेन की सहायता से वाहनों से हाईवे से हटाकर जाम खुलवाया.

नूंह में ट्रैक्टर ट्रक की टक्कर: ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि उनका बेटा खनन सामग्री लेने प्रतापनगर की तरफ जा रहा था. सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर (Truck tractor collision in Nuh) मार दी. जिससे ट्रैक्टर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुई. ट्रैक्टर और ट्रक चालक दोनों सुरक्षित हैं.

टक्कर के बाद ट्रैक्टर के दो टुकड़े: ट्रक चालक विकास ने बताया कि वो ताजेवाला में मुर्गी दाना अनलोड कर वापस जींद की तरफ जा रहा था. याकूबपुर गांव के पास हाईवे (National Highway 907) पर एक ट्रैक्टर रोड साइड खड़ी एक मशीन को ओवरटेक कर रहा था और अचानक ट्रक के सामने आ गया. जिसके चलते दोनों की टक्कर हो गई. जिसके बाद ट्रैक्टर दो टुकड़ों में टूट गया.

नूंह में हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम: मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी रमेश चंद ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. नेशनल हाईवे पर याकूबपुर के पास जाम लग गया था. स्थिति काबू करने के लिए क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को साइड कर जाम खुलवाया.

ये भी पढ़ें- जींद में बच्चों से भरी निजी स्कूल वैन पलटी, कई बच्चे घायल, बड़ा हादसा टला - School Van Overturned in Jind

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में कार ने बाइक और साइकिल सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार वकील की मौत, दूसरा घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details