बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में 10 फीट गहरे गड्ढे में पलटी बस, बिहार से कानपुर जा रहे थे प्रवासी मजदूर

नालंदा में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है.बिहार से यूपी जा रही बस पलट गई. पढ़ें पूरी खबर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

नालंदा में बस पलटी
नालंदा में बस पलटी (ETV Bharat)

नालंदा:बिहार के नालंदा में अलग-अलग थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है. पहली घटना चेरो सहायक थाना क्षेत्र के खरुआरा गांव के पास फ्लाई ओवर के निकट ऑटो पानी भरे गड्ढे में पलट गई. जिससे ऑटो चालक की मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना हिलसा थाना क्षेत्र के कामता हॉल्ट के पास मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई. जिसमें दो दर्जन से अधिक मजदूर जख्मी हो गए.

मजदूरों से भरी बस पलटी: घटना हिलसा थाना क्षेत्र के कामता हॉल्ट के पास मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. जिससे इस बस पर सवार दो दर्जन से अधिक मजदूर जख्मी हो गए. वहीं 6 मजदूर गंभीर रूप जख्मी बताए जाते हैं. जिनका इलाज कराया जा रहा है. घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बस के अंदर फंसे हुए मजदूरों को किसी तरह से बाहर निकाला. बस में कुल 100 मजदूर सवार थे.

नालंदा में सवारी ऑटो पानी में पलटी (ETV Bharat)

बिहार से जौनपुर जा रही थी बस:घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बस की गति काफी तेज थी. जिसके कारण चालक ने बस की गति पर से नियंत्रण खो दिया. जिससे यह हादसा हुआ. वहीं, बस पर सवार मजदूरों ने बताया कि यात्रियों से भरी बस कामता हॉल्ट से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जा रही थी. ये सभी हिलसा के कामता गांव से ईट भट्टा पर मज़दूरी का काम करने उत्तर प्रदेश कानपुर जा रहे थे. सभी एक ही गांव के रहने वाले बताए जाते हैं.

दो मजदूर लापता: स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि दो मजदूर अभी भी लापता है. फिलहाल सभी घायल मजदूरों को स्थानीय पुलिस की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल हिलसा में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

नवादा में पानी भरे गड्डे में गिरा ऑटो:ऑटो में सवार यात्रियों को किसी तरह ग्रामीणों की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया है. जबकि ऑटो चालक गाड़ी के नीचे दबने की वजह से मौत हो गई. मृतक बख्तियातरपुर से बिहारशरीफ के बीच ऑटो चलाता था. चालक को इलाज के लिए कल्याण बिगहा रेफरल अस्पताल भर्ती कराया गया है. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के नेउसरा गांव निवासी स्व.भगीरथ सिंह का 35 वर्षीय पुत्र मंटू सिंह के रूप में की गई है.

"ऑटो पानी भरे गड्ढे में पलटने से चालक की मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है."- विकेश कुमार,चरो थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें

पटना में मौत के बाद सड़क पर बवाल, महिला की मौत पर गुस्साई भीड़ ने की तोड़फोड़

नालंदा में कार ने बाइक में मारी ठोकर, भागने के क्रम में दूसरी बाइक से टकरायी, एक बाइक सवार की मौत

Nalanda Road Accident: नालंदा में स्कूली वैन-बाइक टक्कर में 15 बच्चे जख्मी, महिला की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details