बिहार

bihar

जमुई में ऑटो पलटने से एक की मौत, भाई के साथ वॉशिंग सेंटर पर काम करने निकला था - Road Accident In Jamui

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 15, 2024, 6:15 PM IST

Road Accident In Jamui: जमुई में ऑटो पलटने से एक युवक की मौत हो गई. जबकि मृतक का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. हादसा जिले के चकाई देवघर मुख्य मार्ग पर हुआ है.

Road Accident In Jamui
जमुई में ऑटो पलटने से एक भाई की मौत

जमुई: बिहार में सड़क हादसे में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने की वजह से या गलत तरीके से वाहन चलाने के कारण लगातार किसी ना किसी की मौत हो जा रही है. ताजा माला जमुई जिले से सामने आ रहा है. जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है.

ऑटो पलटने से एक भाई की मौत:मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मानिकपुर के समीप ऑटो पलटने से एक भाई की मौत हो गई. वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. दोनों भाई ऑटो से वाशिंग सेंटर देवघर में काम करने जा रहे थे. तभी जिले के चकाई देवघर मुख्य मार्ग स्थित मानिकपुर के समीप ऑटो पलट गया. मृतक की पहचान चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत घाघरा गांव निवासी मुन्ना कुमार के रूप में की गई है. वहीं, घायल मृतक मुन्ना का भाई कन्हैया कुमार के रूप में की गई है.

देवघर वॉशिंग सेंटर में काम करने निकले थे:घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों अपने घर से देवघर वॉशिंग सेंटर में काम करने के लिए ऑटो से निकाले थे. इसी दौरान चकाई देवघर मुख्य मार्ग स्थित जसीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत मानिकपुर गांव के समीप ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पलट गई, जिससे मुन्ना कुमार का मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मुन्ना कुमार के भाई कन्हैया कुमार समेत ऑटो में सवार अन्य सवारी गंभीर रूप से घायल हो गया.

शव को देवघर सदर अस्पताल भेजा: वहीं घटना की सूचना मिलते ही जसीडीह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में कर देवघर सदर अस्पताल भेज दिया. इसके साथ ही घायलों को भी इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है. वहीं, मुन्ना की मौत से पारिजनों में मातम छाया हुआ है.

इसे भी पढ़े- रोहतास में बड़ा सड़क हादसा, डंपर की टक्कर से तीर्थ यात्रियों से भरी ट्रैक्टर पलटी, दो की मौत 23 घायल - Road Accident In Rohtas

ABOUT THE AUTHOR

...view details