राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में 2 युवकों की मौत - Road Accident In Dungarpur

Road Accident In Dungarpur डूंगरपुर के बिछीवाड़ा रोड पर शुक्रवार देर रात को एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 11, 2024, 12:01 PM IST

ROAD ACCIDENT IN DUNGARPUR
ROAD ACCIDENT IN DUNGARPUR (फाइल फोटो)

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत (वीडियो : ईटीवी भारत डूंगरपुर)

डूंगरपुर.कोतवाली थाना क्षेत्र में बिछीवाड़ा रोड पर नवाडेरा के पास एक सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद वाहन चालक फरार हो गया. दोनों युवकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. दोनों युवक अस्पताल में भर्ती भतीजी के लिए ब्लड डोनेट करके बहन के घर जा रहे थे, इस बीच ये दर्दनाक हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस पूरी घटना को लेकर जांच कर रही है.

कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि शुक्रवार आधी रात को करीब एक बजे बाद नवाडेरा रोड पर दोनों युवक तहसील चौराहा की तरफ से सिंटेक्स की ओर जा रहे थे. अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार कपिल (27) पुत्र लक्ष्मण कटारा निवासी भाटपुर और बाबूलाल (20) लकमा अहारी निवासी खुमानपुरा कोटड़िया की मौके पर ही मौत हो गई. डूंगरपुर अस्पताल के डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं घटना की सूचना पर देर रात को परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. घटना को लेकर परिजन आरोपी वाहन चालक को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-डीडवाना में अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में एक की मौत, एक की हालत नाजुक - Road Accident In Didwana

ब्लड डोनेट करके बहन के घर जा रहे थे : मृतक बाबूलाल अहारी और कपिल कटारा दोनों गुजरात में मजदूरी का काम करते हैं. बाबूलाल की भतीजी बीमार होने के कारण वो शुक्रवार शाम को अपनी भतीजी से मिलने अस्पताल आए थे. इस दौरान भतीजी को ब्लड की जरूरत होने पर उसने ब्लड डोनेट भी किया. इसके बाद दोनों शहर में काम निबटाकर देर रात को बोरी गांव में स्थित बहन के घर जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details