छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरी में बेकाबू जीप ठेले से टकराई. एक की मौत दो घायल

धमतरी में रविवार की शाम को बड़ा हादसा हुआ है. इसमें एक शख्स की मौत हो गई. दो लोग घायल हैं.

ROAD ACCIDENT IN DHAMTARI
धमतरी में हादसा (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

धमतरी: धमतरी में सिहावा रोड के पास रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां तेज रफ्तार एक जीप ठेले से टकरा गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हैं. घायलों का इलाज धमतरी जिला अस्पताल में चल रहा है. इस हादसे में जीप के परखच्चे उड़ गए. सिहावा रोड पर कुकरेल गांव के पास बेकाबू जीप पहले ठेले से टकराई फिर वह फ्लाई ऐश ला रही ट्रक से जा टकराई.

जोरदार टक्कर से जीप बुरी तरह बर्बाद: कुकरेल गांव के पास एक जीप अनियंत्रित हो गई और जीप सवार ने पहले ठेले को टक्कर मारी. उसके बाद वह सामने आ रही भारत माला प्रोजेक्ट की ट्रक से टकरा गई. बताया जा रहा है कि जीप में तीन लोग सवार थे. तीनों लोग इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए. एक शख्स तो जीप में बुरी तरह से फंस गया. उसे कटर की मदद से जीप से निकाला गया. उसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिस शख्स की मौत हुई है उसका नाम कुशल यादव है.

धमतरी की ओर से टीयूवी वाहन कुकरेल की ओर जा रही थी. इस दौरान नगरी की ओर से फ्लाई ऐश की गाड़ी आ रही थी. टीयूवी अनियंत्रित होकर फ्लाई ऐश की गाड़ी से जा टकराई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हुई है. दो लोग घायल हैं: प्रदीप सिंह, केरेगांव थाना प्रभारी

घायलों के बारे में जानिए: इस हादसे में जो लोग घायल हुए हैं उनमें तेज प्रकाश धीवर और भूपेश कुमार साहू शामिल है. ये दोनों नगरी में एक ढाबे में काम करते थे. मरने वाला शख्स भी ढाबे का कर्मचारी था. पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है.

ट्रक ने रौंदा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, परिजनों का चक्काजाम

जशपुर में भीषण सड़क हादसा, मिर्च लोड पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौके पर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details