राजस्थान

rajasthan

गोवर्धन जी की पैदल यात्रा पर निकले दो युवकों को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, लोगों ने किया रोड जाम - Road Accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 17, 2024, 8:52 PM IST

डीग बहज रोड पर गोवर्धन जी तक की पैदल यात्रा में शामिल दो युवकों को बस ने टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया. घटना से गुस्साए लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया.

लोगों ने रोड पर लगाया जाम
लोगों ने रोड पर लगाया जाम (ETV Bharat Deeg)

डीग. डीग-बहज रोड पर शनिवार को गोवर्धन की तरफ से आ रही बस ने दो युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों युवक गांव भीखाहेडी से गोवर्धन जी की पैदल यात्रा लेकर जा रहे थे. हादसे के बाद घायल को डीग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मृतक के शव को यात्रा में शामिल लोगों ने नहीं ले जाने दिया और रोड जाम कर दिया.

उपखंड अधिकारी रवि गोयल ने बताया कि मृतक लक्ष्मणगढ़ तहसील के गांव भीखाहेडी का निवासी है. युवक गांव भीखाहेडी से गोवर्धन जी तक की निकाली गई पैदल यात्रा में शामिल था. शनिवार दोपहर को सभी यात्री रास्ते में ठहरकर खाना खा रहे थे. इस दौरान युवक रामेश्वर (22) और लेख राम (25) को गोवर्धन की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. हादसे में रामेश्वर की मौके पर मौत हो गई, जबकि लेख राम गंभीर घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें.कुचामन के मेगा हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर बिखर गई कार, 4 घायल - Road Accident in Kuchaman City

वहीं, घटना से आक्रोशित यात्रा में शामिल लोगों ने आरोपी बस चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए रोड जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही कामां एडिशनल एसपी सतीश यादव, डीग सीओ प्रेम बहादुर सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी रामकेश मीणा, सदर थाना प्रभारी आशुतोष सिंह मौके पर पहुंच गए. प्रशासन ने लोगों से समझाइश की, लेकिन लोग अपनी जिद पर अड़े रहे. कई घंटों की समझाइश के बाद शाम 7 बजे जाम को खुलवाया गया. जिला कलेक्टर के आदेश पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों को सौंप दिया गया. उपखंड अधिकारी रवि गोयल का कहना है कि जो भी सरकार से सहायता होगी दिलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details