बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'इस बार कमजोर प्रधानमंत्री साबित होंगे नरेंद्र मोदी', तेजस्वी यादव का दावा- जनता ने बीजेपी को नकार दिया - Tejashwi Yadav

Tejashwi Yadav Attacks PM Modi: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार बेहद कमजोर पीएम साबित होंगे. उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी को 303 से 240 पर ला दिया है. इस दौरान आरजेडी नेता ने पिता लालू यादव को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि बतौर रेल मंत्री उन्होंने रेलवे को मुनाफे में ला दिया था.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 11, 2024, 2:07 PM IST

Tejashwi Yadav
तेजस्वी यादव (ETV Bharat)

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (ETV Bharat)

पटना: आज राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव का 77वां जन्मदिनहै. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनको शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके पिता गरीबों के वह मसीहा हैं, जिन्होंने कमजोर लोगों को जुबान की ताकत दी. उन्होंने कहा कि भगवान उन्हें लंबी उम्र दे, ताकि परिवार और पार्टी के साथ-साथ लोगों की सेवा कर सकें. तेजस्वी ने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

'नरेंद्र मोदी कमजोर पीएम साबित होंगे':केंद्रीय मंत्रिमंडल में विभाग के बंटवारे पर प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमको इसमें कुछ नहीं बोलना है लेकिन इतना जरूर है कि इस बार नरेंद्र मोदी सबसे कमजोर प्रधानमंत्री साबित होंगे. उन्होंने कहा कि इस बार विपक्ष बहुत मजबूत है.

मोदी कैबिनेट में मुस्लिम मंत्री क्यों नहीं?:नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में इस बार किसी भी मुस्लिम समाज के नेता को मंत्री नहीं बनाया गया है. इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरीके से मुस्लिम समाज से एक भी मंत्री बनाया गया है, वह ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि सबको साथ लेकर चलना चाहिए. मंत्रिमंडल में भी सभी वर्ग की नुमाइंदगी होनी चाहिए.

"इस बार नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री के रूप में बहुत ही कमजोर प्रधानमंत्री साबित होंगे. आप लोग जानते हैं कि देश की जनता ने बीजेपी को नकार दिया और 240 पर ले आई. स्पष्ट संदेश देश की जनता ने दिया है, विपक्ष बहुत मजबूत बनकर उभरा है. जहां तक मोदी कैबिनेट में मुस्लिम मंत्री नहीं बनाने का सवाल है तो सबको साथ लेकर चलना चाहिए, सभी वर्ग का सम्मान होना चाहिए."- तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details