मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम का इश्कबाज कांस्टेबल!, महिला की एक शिकायत ने निकाल दी सारी आशिकी

रतलाम में एक महिला ने पुलिस कांस्टेबल पर छेड़खानी का मामला दर्ज कराया है. आरोपी को लाइन अटैच कर जांच शुरू कर दी गई है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

RATLAM CONSTABLE MOLESTS WOMAN
कांस्टेबल के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज (ETV Bharat)

रतलाम: जिले में एक महिला ने कांस्टेबल के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिला ने आरक्षक के खिलाफ थाने में शिकायत न दर्ज कराने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. आरक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है. उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे लाइन अटैच कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला का पीछा करते घर तक पहुंचा

मामला रतलाम के औद्योगिक थाना क्षेत्र का है. महिला द्वारा आरक्षक के खिलाफ दर्ज शिकायत के अनुसार, दूर्गेश जाटव नामक पुलिस कांस्टेबल ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. पेट्रोल पंप पर सिपाही ने महिला पर भद्दे कमेंट किए. सब्जी लेने गई महिला का पीछा करते हुए उसने वहां भी बदतमीजी की. इसके अलावा आरोपी महिला का पीछा करते हुए उसके घर तक भी पहुंच गया था. इससे परेशान पीड़िता परिजन के साथ औद्योगिक थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो आरोपी ने शिकायत न दर्ज कराने की भी धमकी दी. हालांकि, थोड़े इंतजार के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

कांस्टेबल के खिलाफ छेड़खानी का आरोप (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

अपनी ही बेटी की फ्रेंड से टीचर ने की छेड़खानी, पीड़िता की मां ने लगाया आरोप

रतलाम में जान पर खेल युवक ने थाने में जमकर काटा बवाल, पुलिस के फूले हाथ पैर

सिपाही लाइन अटैच, जांच शुरू

औद्योगिक थाना पुलिस ने कांस्टेबल के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उसे लाइन अटैच कर दिया गया है. आरोपी शहर के माणक चौक थाने पर पदस्थ था. रतलाम के एडिशनल एसपी राकेश खाखा ने बताया कि, "आरक्षक के विरूद्ध शिकायत दर्ज की जा चुकी है. उस पर आनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए लाइन अटैच कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. अगर आरोपी दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details