मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खाना बना काल, सनकी बेटे ने मां को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार - Son Murder Mother In Ratlam

रतलाम में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. जहां खाने में देरी होने पर कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. बेटे ने हत्या को छिपाने आत्महत्या की शक्ल दी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 24, 2024, 9:59 PM IST

Updated : May 24, 2024, 10:25 PM IST

SON MURDER MOTHER IN RATLAM
सनकी बेटे ने मां को पीट-पीट कर मार डाला (ETV Bharat)

रतलाम। जिले के सरवन क्षेत्र में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी बेटे की करतूत ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया. खाना मिलने में देरी के विवाद में इस कपूत ने अपनी ही मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए मां के शव को पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका दिया. हत्यारे बेटे कि यह करतूत पुलिस से छिप नहीं सकी. जिसके बाद सरवन थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सनकी बेटे ने मां को पीट-पीट कर मार डाला (ETV Bharat)

खाना मिलने में देरी पर मां की हत्या की

यह हृदय विदारक घटना कोदरिया गांव की है. जहां आरोपी आसाराम निनामा बीती रात अपने घर पहुंचा था. 65 वर्षीय मां जीवा निनामा से उसने खाना मांगा. जिसके बाद खाना परोसने में हो रही देरी पर युवक की मां से बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते उसने अपनी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी और पीट-पीटकर मां को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए अपनी मां के शव को घर के बाहर नीम के पेड़ से फांसी पर लटका दिया.

आरोपी युवक (ETV Bharat)

यहां पढ़ें...

तड़पती रही नवविवाहिता पत्नी, विवाद में गले पर कुल्हाड़ी से हमला कर भागा पति, हुई मौत

सतना में जमीन विवाद में छोटा भाई बना हैवान, बड़े भाई को दी ऐसी मौत कि सुनकर कलेजा कांप उठेगा

मां की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

वहीं जब सुबह आसपास के लोगों और परिजनों ने शव को पेड़ से लटका देखा तो मामले की सूचना सरवन थाना पुलिस को दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए रतलाम के मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. शव पर चोट के निशान देखकर पुलिस को पहले शक हुआ. इसी दौरान आरोपी आसाराम के बर्ताव पर भी पुलिस को संदेह हुआ. पुलिस ने जब परिजनों और आरोपी से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया. इस घटना का दुखद पहलू यह है कि महज भोजन की बात को लेकर हुए छोटे से विवाद में क्रोधित होकर बेटे ने मां को मार दिया. वहीं इस कलयुगी कपूत ने यह कलंकित करने वाली हरकत को छिपाने के लिए मां के शव को फांसी के फंदे पर टांग दिया.

Last Updated : May 24, 2024, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details