राजस्थान

rajasthan

प्रेमजाल में फंसा युवक ने युवती से किया दुष्कर्म, शादी का झांसा दे लूटी नकदी और गहने, गिरफ्तार - rape and loot accused arrested

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 9, 2024, 7:51 PM IST

Updated : Apr 9, 2024, 11:22 PM IST

अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने दुष्कर्म और लूट मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि आरोपी युवक ने युवती को शादी का झांसा दे कई बार दुष्कर्म किया. उससे गहने और नकदी लूट ली.

rape and loot accused arrested
दुष्कर्म और लूट मामले में आरोपी युवक गिरफ्तार

दुष्कर्म और लूट मामले में युवक गिरफ्तार

अलवर.जिले के रामगढ़ थाना पुलिस ने दुष्कर्म और लूट के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसा अलग—अलग जगह लेजाकर दुष्कर्म किया गया. इसके अलावा युवती से नकदी और गहने लूट लिए गए. पुलिस ने आरोपी युवक राजेश पुत्र किशोरी को गिरफ्तार कर​ लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार जब युवती ने शादी का दबाव बनाया, तो युवक ने शादी से साफ इंकार कर दिया. इस बात का पता चलने पर पीड़ित युवती के पिता ने गत 1 अप्रैल को रामगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट में युवती ने बताया कि उनके रिश्तेदार का लड़का पिछले वर्ष शादी समारोह में आया था. आरोपी ने उसके मोबाइल नंबर ले लिए. फिर शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया.

पढ़ें:शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी डिटेन - Police Detained Rape Accused

उसके बाद होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिला दिया. युवती के साथ दुष्कर्म का वीडियो बनाया और फोटो क्लिक कर लिए. आरोप है कि युवक वीडियो वायरल करने की धमकी दे पीड़िता को अलग-अलग जगह लेजाकर दुष्कर्म करता रहा. शादी करने के नाम पर पीड़िता से 90000 रुपए नगद और घर से गहने चोरी करवा मंगवा लिए. इसकी रिपोर्ट भी रामगढ़ थाने में फरवरी 2024 में दर्ज है. उसके बाद फिर से नगदी और गहने मंगवा कर लूट लिए और फिर शादी से इंकार कर दिया.

पढ़ें:अश्लील वीडियो बना कर विवाहिता से 2 साल किया रेप, शादी का झांसा दे पति से करवाया तलाक, मामला दर्ज

रामगढ़ थाना अधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले युवती की ओर से शादी के नाम पर दुष्कर्म व नगदी-गहने लूटने को लेकर मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में रामगढ़ थाना पुलिस ने दुष्कर्म और लूट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आज आरोपी युवक राजेश निवासी थाना गोविंदगढ़ को गिरफ्तार कर पॉस्को कोर्ट में पेश किया. वहां से आरोपी युवक को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Apr 9, 2024, 11:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details