उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुष्कर्म के आरोपी ने होटल में की आत्महत्या, पुलिस को मिला सोसाइड नोट, सामने आई यह वजह - SUICIDE IN HOTEL LUCKNOW

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 15, 2024, 11:02 PM IST

राजधानी में सोमवार को एक निजी होटल में युवक के आत्महत्या (SUICIDE IN HOTEL LUCKNOW) करने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

दुष्कर्म के आरोपी ने होटल में की आत्महत्या
दुष्कर्म के आरोपी ने होटल में की आत्महत्या (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

जानकारी देते डीसीपी उत्तरी आर शंकर (वीडियो क्रेडिट : ETV Bharat)

लखनऊ :राजधानी में एक युवक ने होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली. होटल में फायरिंग की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला है कि मृतक लखीमपुर खीरी का रहने वाला है और शनिवार को होटल में रुकने आया था. पुलिस को युवक के पास से सोसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की आत्महत्या:पुलिस के मुताबिक, सोसाइड नोट मेंमृतक मनोज ने लिखा है कि 6 साल पहले दुकान में उसकी मुलाकात एक महिला से हुई थी. उसने अपना मोबाइल नंबर दिया, जिसके बाद 6 साल तक बात करती रही. 2 साल बाद वह मुझसे पैसे की डिमांड करने लगी. जब मैं नहीं दे पाया तो जबरदस्ती करने लगी. रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देने लगी. इस पर मैंने एक प्लॉट सात लाख रुपए में बेचकर उसको दिए. लेकिन, उसकी पैसों की डिमांड बढ़ती गई. वह मुझे ब्लैकमेल करती थी, जिसकी वजह से मुझे दुकान छोड़नी पड़ गई. इसके बाद सीतापुर में दुकान शुरू की. यहां भी वह मुझे परेशान करने लगी. जब मैंने पैसे नहीं दिए तो झूठे रेप केस में फंसाकर मुझे जेल भिजवा दिया.


डीसीपी उत्तरी आर शंकर ने बताया कि,13 जुलाई को सैरपुर थाना क्षेत्र के एक निजी होटल में लखीमपुर खीरी के रहने वाले मनोज कुमार सोनी (34) होटल पहुंचा था और रूम नंबर 10 बुक किया था. दूसरे दिन भी वह होटल में ही रुका था. सोमवार को उसने होटल के रूम में ही आत्महत्या कर ली.

थानाध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता ने बताया कि, मृतक मनोज कुमार सोनी सीतापुर में ज्वेलरी की दुकान चलाता था. वह पूर्व में रेप के मामले में जेल जा चुका था. मृतक के परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं. वहीं, इसकी पत्नी घर छोड़कर बच्चों के साथ जा चुकी थी. परिजनों के आने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.


यह भी पढ़ें : पति ने पत्नी की हत्‍या के बाद क‍िया सुसाइड, वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजा, बताई ये वजह... - husband kills wife

यह भी पढ़ें : फिरोजाबाद में दबंगों ने दलित को बंधक बनाकर पीटा, आहत होकर युवक ने की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details