उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

WATCH: लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल... पर बादशाह ने आईआईटीयंस को जमकर झूमाया

IIT Kanpur Antaragni: आईआईटी कैम्पस में रैप सिंगर बादशाह ने पर कई गानों पर परफॉर्मेंस दी. कार्यक्रम में छात्रों ने जमकर की मस्ती.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
बादशाह के गानों पर झूम उठे छात्र (Etv Bharat)

कानपुर: लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल... लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल.... रैप सिंगर बादशाह ने रविवार को आईआईटी कानपुर कैम्पस के प्रोनाइट ग्राउंड में अंतराग्नि के समापन पर जैसे ही इस गाने की प्रस्तुति दी, तो मैदान में मौजूद आईआईटीयंस के बीच हाई वोल्टेज जैसा झटका लगा. अपने पसंदीदा गायक को मंच पर देख आईआईटीयंस के बीच उत्साह देखने वाला था. उनका जोश से हाई था.

इसके बाद बादशाह ने 'डीजे वाले बाबू'... गाने की जैसे ही प्रस्तुति दी तो फिर क्या था आईआईटियन खुशी से झूम उठे. हल्की सर्दी के बीच वह लगातार थिरकने पर मजबूर रहे. बादशाह ने भी आईआईटीयंस का दिल नहीं तोड़ा और रात करीब आठ बजे से लेकर देर रात तक अपने कई गानों पर उन्हें खूब झुमाया.

आईआईटी कानपुर कैम्पस के प्रो नाइट ग्राउंड में परफॉर्मेंस देते रैप सिंगर बादशाह (ETV BHARAT)
इसे भी पढ़े-WATCH: अभी पतझड़ नहीं आया अभी से पत्ते झड़ गए... राहगीर ने आईआईटीयंस को गानों पर झुमाया


कैम्पस से विदा हुए दूसरे आईआईटीयंस: रविवार को आईआईटी कानपुर का सबसे खास इवेंट अंतराग्नि के समापन अवसर पर कई प्रतियोगिताएं हुईं. जिसमें पूरे देश भर से आए छात्र-छात्राओं ने अपना हुनर दिखाया. इन प्रतियोगिताओं में जहां जिटरबर्ग फाइनल में प्रतिभागियों ने अपनी डांस प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया. वहीं, सिंक्रोन स्टेज पर आयोजित कलर रन में रंग-बिरंगे माहौल में सबको उत्साहित कर दिया.

लेक्चर हॉल सात में आयोजित मिमिका प्रतियोगिता में कलाकारों ने माइम एक्ट से सबका दिल जीता. वहीं, अंतिम दिन का खास आकर्षण बास्केटबॉल कोर्ट में आयोजित साइकिल स्टंट शो और खतरनाक स्टंट भी रहे. जिन्होंने सभी को रोमांच का अनुभव कराया. देर रात तक आईआईटी कानपुर में रुकने के बाद कई आईआईटीयंस सोमवार सुबह आईआईटी कानपुर कैंपस से विदा हो गये. उन्होंने वादा किया, कि वह हर साल की तरह एक बार फिर वापस आईआईटी कानपुर जरूर आएंगे.

यह भी पढ़े-VIDEO : अंतराग्नि का शानदार आगाज; रॉक नाइट पर खूब थिरके आईआईटियंस, आज गुदगुदाएंगे कलाकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details